×

Sarkari Naukri 2021: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, सरकार ने निकाली बंपर भर्तियां

तो नौकरी पाने का ये मौका आपके लिए बहुत अच्छा है, अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें, किन-किन जगहों पर सरकारी पद खाली हैं।

Roshni Khan
Published on: 13 Jan 2021 11:24 AM GMT
Sarkari Naukri 2021: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, सरकार ने निकाली बंपर भर्तियां
X
Sarkari Naukri 2021: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, सरकार ने निकाली बंपर भर्तियां (PC: social media)

लखनऊ: जो लोग नौकरी का इंतज़ार कर रहे हैं, उनके लिए हम अच्छी खबर लाए हैं। सरकार ने इन नौकरियों के लिए 8वीं पास से लेकर स्नातक तक की योग्यताएं मांगी हैं। तो नौकरी पाने का ये मौका आपके लिए बहुत अच्छा है, अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें, किन-किन जगहों पर सरकारी पद खाली हैं।

ये भी पढ़ें:आ रहीं बंपर नौकरियां: यही है शानदार मौका, हर हाल में कर लें आवेदन

AAI Recruitment 2021: कई पदों पर नौकरियां

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने बहुत से पदों पर भर्ती के लिए आवेदन निकाले हैं। इन सभी पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 14 जनवरी, 2021 तक ही जारी रहेगी।

CCI

CCI: सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में अप्रेंटिस के बहुत से पदों पर भर्तिया हो रही हैं। इस नौकरी के लिए आपको किसी प्रकार के आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा। इन सभी पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 20 जनवरी, 2021 तक ही जारी रहेगी।

SAIL Recruitment 2021

SAIL Recruitment 2021: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आवेदन निकाले हैं। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 18 जनवरी, 2021 को ही समाप्त हो जाएगी।

Metro Rail Recruitment 2021

Metro Rail Recruitment 2021: उत्तराखण्ड मेट्रो रेल, अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर एण्ड बिल्डिंग कन्सट्रक्शन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूकेएमआरसी) में विभिन्न पदों पर भर्तियां हो रही हैं। आप 14 जनवरी, 2021 तक ऑफलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

डाक विभाग में बंपर भर्तियां

भारतीय डाक विभाग के तहत ग्रामीण डाक सेवकों के रिक्त पदों पर भर्तियां हो रही हैं। योग्य अभ्यर्थी 20 जनवरी, 2021 तक आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:UP Sachivalaya Recruitment: अलर्ट हो जाएं उम्मीदवार, बदल गई है डेट

NIHFW Recruitment 2021

NIHFW Recruitment 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर में बहुत से पदों पर भर्तियां हो रही हैं। स्टेनोग्राफर, मल्टी टास्किंग स्टाफ के साथ दुसरे कई पद शामिल हैं। सबसे खास बात ये है कि इस नौकरी के लिए 8वीं पास से लेकर डिग्री हॉल्डर्स तक अप्लाई कर सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story