×

SEBI Results : एसईबीआई फेज 2 मेन का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें परिणाम

एसईबीआई ने ग्रेड A फेज 2 मेन का रिजल्ट किया है। बताया जा रहा है कि इन पदों की भर्ती विभिन्न पदों के लिए की जा रही है। आपको बता दें कि इस पद में 147 उम्मीदवारों के लिए यह भर्ती की जा रही है।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 9:43 AM GMT
SEBI Results : एसईबीआई फेज 2 मेन का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें परिणाम
X
SEBI Results : एसईबीआई फेज 2 मेन का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें परिणाम Photos(social media)

नई दिल्ली : सेबी फेज 2 मेन का रिजल्ट आ चूका है। आपको बता दें कि जो भी अभ्यार्थी इस परीक्षा में शामिल हुआ था वह अपना SEBI फेज 2 मेन का रिजल्ट sebi.gov.in पर देख सकते हैं। बताया जा रहा है कि SEBI की लिखित 27 फरवरी 2021 को हुई थी। सेबी ग्रेड ए फेज 2 का रिजल्ट को डाउनलोड करने के लिए नीचे जानते हैं इसके नियम।

ऐसे करें SEBI फेज 2 के रिजल्ट को डाउनलोड

सेबी के फेज 2 के रिजल्ट को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले SEBI की आधिकारिक वेबसाइट sebi.gov.in पर जाएं। इसके बाद इस वेबसाइट के होम पेज पर सेबी के फेज 2 मेन का रिजल्ट का ऑप्शन मिलेगा। जिसके बाद इस पेज पर आपको अपनी पूरी डिटेल भरनी होगी। बताया जा रहा है कि इसके बाद आपका रिजल्ट खुलकर आ जाएगा। जिसको आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

SEBI की आधिकारिक वेबसाइट पर देखें रिजल्ट

एसईबीआई ने फेज 2 मेन का रिजल्ट जारी कर दिया है। इस रिजल्ट को आसानी से सेबी की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि सेबी ग्रेड A फेज 2 के रिजल्ट को जनरल स्ट्रीम, लीगल स्ट्रीम, रिसर्च स्ट्रीम, इंजीनियरिंग स्ट्रीम के लोगों के लिए यह रिजल्ट जारी किया गया है। दिए गए वेबसाइट पर अपने रिजल्ट को देख सकते हैं।

ये भी पढ़े....कोरोना वैक्सीनेशन: जिब्राल्टर ने किया कमाल, ऐसा करने वाला बना पहला देश

results

147 उम्मीदवारों के लिए यह भर्ती

एसईबीआई ने ग्रेड A फेज 2 मेन का रिजल्ट किया है। बताया जा रहा है कि इन पदों की भर्ती विभिन्न पदों के लिए की जा रही है। आपको बता दें कि इस पद में 147 उम्मीदवारों के लिए यह भर्ती की जा रही है। इसके साथ जिन उम्मीदवारों ने इसकी लिखित परीक्षा को पास किया है उन अभ्यार्थियों को जल्द साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

ये भी पढ़े....सोते समय यहां घर में हुआ भीषण धमाका, छत गिरने से एक परिवार के 3 लोगों की मौत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story