×

UPPRPB Result: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

फायरमैन, कर्मशाला कर्मचारी, कांस्टेबल पीएसी और सहायक परिचालक का फाइनल रिजल्ट जानने के लिए आपको बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट http://uppbpb.gov.in/ पर क्लिक करें।

Chitra Singh
Published on: 25 Feb 2021 6:31 AM GMT
UPPRPB Result: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक
X
UPPRPB Result: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

UPPRPB: क्या आपने भी उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल के भर्ती के लिए परीक्षा दिया था? यदि हां, तो ये खबर आपके लिए है। बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (Uttar Pradesh Police Recruitment and Promotion Board) ने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। परिणास जानने के लिए उम्मीदवार बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट https://uppbpb.gov.in/ पर जाकर चेक कर सकते है।

बोर्ड ने जारी की थी अधिसूचना

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने फायरमैन, कर्मशाला कर्मचारी, कांस्टेबल पीएसी और सहायक परिचालक की भर्ती के लिए 2 फरवरी 2021 को अधिसूचना जारी किया था। जिसके बाद 11 फरवरी 2021 को शारीरिक दक्षता परीक्षा कराई गई थी। इस परीक्षा के आज बोर्ड ने फाइनल रिजल्ट जारी किया है।

UPPRPB

ये भी पढ़ें... Basti News: प्रेमी युगल का नदी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

कैसे देखें रिजल्ट

फायरमैन, कर्मशाला कर्मचारी, कांस्टेबल पीएसी और सहायक परिचालक का फाइनल रिजल्ट जानने के लिए आपको बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट https://uppbpb.gov.in/ पर जाना होगा। वहां आपको ‘मृतक आश्रित के रूप में फायरमैन पद पर भर्ती चयन परिणाम’, 'मृतक आश्रित के रुप में सहायक परिचालक पद पर भर्ती - 2020 चयन परिणाम' , 'मृतक आश्रित के रूप में कर्मशाला कर्मचारी पद पर भर्ती चयन परिणाम' और 'मृतक आश्रित के रूप में आरक्षी पी0ए0सी0 के पद पर भर्ती चयन परिणाम' का ऑप्शन दिखेगा। इस पर क्लिक करना होगा। इस पर क्लिक करते ही आपके सामने एक PDF खुलकर सामने आएगा। इस PDF में चयनित किए गए उम्मीदवारों का नाम दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story