×

Basti News: प्रेमी युगल का नदी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों द्वारा देर शाम किसी ने नदी में दोनों का शव देखा तो कोतवाली पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंचे कोतवाल रामपाल यादव ने दोनों शवों को बाहर निकाला।

Roshni Khan
Published on: 25 Feb 2021 6:02 AM GMT
Basti News: प्रेमी युगल का नदी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
X
Basti News: प्रेमी युगल का नदी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस (PC: social media)

बस्ती: प्रेमी युगल का नदी में मिला तथा शव घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक बस्ती में घटनास्थल का किया निरीक्षण कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारण स्पष्ट हो सकेंगे। बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के भदेश्वर नाथ मंदिर के निकट कुआनो नदी में देर रात एक प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ। दोनों के एक-एक हाथ दुपट्टे से बने थे, उनकी उम्र लगभग 17 साल के करीब बताई जा रही है। शव मिलने की जानकारी कोतवाली पुलिस ने दोनों के परिजनों सूचना दी।

ये भी पढ़ें:बच्ची को दुर्लभ बीमारी: 22 करोड़ का चाहिए इंजेक्शन, PM मोदी से लगाई गुहार

ग्रामीणों द्वारा देर शाम किसी ने नदी में दोनों का शव देखा तो कोतवाली पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंचे कोतवाल रामपाल यादव ने दोनों शवों को बाहर निकाला। किशोर पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र की है, किशोरी कोतवाली क्षेत्र की बताई गई। किशोर साजन ने उसके गायब होने पर 22 फरवरी को पुरानी बस्ती थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया गया था ।

दोनों शवों को नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

बस्ती सदर कोतवाली के भदेश्वर नाथ गांव के पास कुआनो नदी में युवक-युवती का उतराता शव मिलने से हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों युवक-युवती प्रेमी बताये जा रहे हैं, नदी से प्रेमी युगल का शव निकलते वक्त उन का हाथ आपस में बंधा था, लड़की के आंख के पास चोट के निशान भी मिले हैं, युवती की पहचान पम्मी के रूप में हुई, जो कोतवाली के जिगिना गांव की रहने वाली थी। वहीं युवक की पहचान अरविंद के रूप में हुई है, जो पुरानी बस्ती थाना के पिपरा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:कंगारूओं में भीषण जंग: दोनों ने एक दूसरे को पटक-पटक कर पीटा, देखें वीडियो

पुरानी बस्ती थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी

युवक के घर वालों ने तीन दिन पहले पुरानी बस्ती थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, घटना की सूचना के बाद एसपी हेमराज मीणा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है, अभी तक जांच में पता चला है कि दोनों के बीच काफी समय से बातचीत थी लेकिन लड़के के घर वाले राजी नहीं थे, फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद उस के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story