×

फिल्म घायल के 30 साल: धर्मेंद्र ने शेयर किया ये पुराना Video, आप भी देखें

फिल्म घायल को रिलीज हुए 30 साल हो गए हैं। हीमैन धर्मेंद्र ने फिल्म से जुड़ी यादें शेयर की है। सनी देओल की बेहतरीन फिल्मों में एक है घायल। सनी देओल स्टारर ये फिल्म 22 जून सन 1990 को रिलीज हुई थी जो ब्लॉकबस्टर हिट थी। राजकुमार संतोषी ने फिल्म का निर्देशन किया था और धर्मेंद्र इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे। फिल्म में फीमेल लीड में मीनाक्षी शेषाद्री थी।

suman
Published on: 24 Jun 2020 4:54 AM GMT
फिल्म घायल के 30 साल: धर्मेंद्र ने शेयर किया ये पुराना Video, आप भी देखें
X

मुंबई: फिल्म घायल को रिलीज हुए 30 साल हो गए हैं। हीमैन धर्मेंद्र ने फिल्म से जुड़ी यादें शेयर की है। सनी देओल की बेहतरीन फिल्मों में एक है घायल। सनी देओल स्टारर ये फिल्म 22 जून सन 1990 को रिलीज हुई थी जो ब्लॉकबस्टर हिट थी। राजकुमार संतोषी ने फिल्म का निर्देशन किया था और धर्मेंद्र इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे। फिल्म में फीमेल लीड में मीनाक्षी शेषाद्री थी।

यह पढ़ें...रामदेव की कोरोना दवा: लॉन्च होने के बाद आयुष मंत्रालय ने पतंजलि से पूछे ये सवाल

धर्मेंद्र ने फिल्म से जुड़े पुराने इंटरव्यू के क्लिप शेयर किए है वीडियो में मीनाक्षी बता रही हैं कि फिल्म किस हद तक चलेगी या कामयाब होगी ये तो मैं नहीं कह सकती थी लेकिन सनी के बारे में मुझे ये विश्वास जरूर था। वीडियो में सनी बताते हैं कि हम कोई कॉमर्शियल टाइप की फिल्म नहीं बना रहे थे जिसमें अजीब से डबल मीनिंग डायलॉग होंगे।

यह पढ़ें...बिहार की राजनीति में भूचाल: मुश्किल में लालू की RJD, अब राबड़ी को लगेगा ये झटका



वीडियो में मीनाक्षी कहती हैं कि वह इस फिल्म का क्रेडिट सनी, धरम जी और राजकुमार संतोषी को देंगी। वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, "गुड मॉर्निंग दोस्तों, आज से 30 साल पहले कुछ किया था जो..." इस वीडियो को फैन्स ने काफी लाइक और शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा, "ये सनी भाई की सबसे एपिक फिल्मों में से एक है। इतिहास की किताबों में ये टॉप 10 फिल्मों में शामिल है।" बता दें कि 163 मिनट की इस फिल्म ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 17 करोड़ रुपये कमाए थे। इस फिल्म का फेमस डॉयलॉग था बलवंत राय के कुत्ते...जो उसक वक्त हर के जुबान पर था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

suman

suman

Next Story