×

अनुभव सिन्हा का बड़ा एलान, बॉलीवुड के इन 4 दिग्गजों का मिला साथ, जानें पूरी बात

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड छोड़ने का एलान कर दिया है, लेकिन फिल्म बनाने का नहीं। वो फिल्म हर हाल में बनाएंगे।  फिल्म 'थप्पड़ ' की सफलता के बाद, अनुभव सिन्हा ने हाल ही में अपनी अगली प्रोजेक्ट की घोषणा की है। यह कोरोनो महामारी की कहानी और अनुभवों पर आधारित एक एंथोलॉजी फिल्म होगी

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 26 July 2020 1:52 PM GMT
अनुभव सिन्हा का बड़ा एलान, बॉलीवुड के इन 4 दिग्गजों का मिला साथ, जानें पूरी बात
X

मुंबईः डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड छोड़ने का एलान कर दिया है, लेकिन फिल्म बनाने का नहीं। वो फिल्म हर हाल में बनाएंगे। फिल्म 'थप्पड़ ' की सफलता के बाद, अनुभव सिन्हा ने हाल ही में अपनी अगली प्रोजेक्ट की घोषणा की है। यह कोरोनो महामारी की कहानी और अनुभवों पर आधारित एक एंथोलॉजी फिल्म होगी जिसका निर्माण बनारस मीडियावर्क्स के तहत होगा। कोविड-19 महामारी के बीच की स्थिति के विषय पर केंद्रित एक एंथोलॉजी फिल्म बनाने के लिए अनुभव सिन्हा ने हंसल मेहता ,सुधीर मिश्रा , केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे फिल्ममेकर्स से साथ हाथ मिलाया है।

यह पढ़ें...कोरोना काल में रात-दिन नौकरी जाने का सता रहा था डर, तीन लोगों ने किया सुसाइड

शेयर किया अनुभव

इस पर अनुभव सिन्हा ने कहा कि “यह इतना दिलचस्प समय है, कि भले ही मुझे यह एहसास है कि इस स्थिति के लिए दिलचस्प अच्छा शब्द नहीं है। सुधीर भाई के ड्राइवर कोविड की चपेट में आ गए थे और उन्हें बिस्तर नहीं मिल रहा था और हम उन्हें अस्पताल में बिस्तर दिलाने के लिए सभी को फोन कर रहे थे। उस रात मेरे दिमाग में आया की हमें इसे डॉक्यूमेंट करना चाहिए। और अलग-अलग चीजों को देखने वाले विभिन्न फिल्म निर्माताओं के साथ इसे करने की तुलना में बेहतर तरीका क्या हो सकता है भला?

इतना कुछ हुआ इस दौरान

सुधीर जी के पीताजी की मौत कोविड के समय में हुई थी।हमने इरफान को भी खो दिया - और हम इरफान के जनाजे पे भी नहीं जा पाए। निकलूं कि नहीं निकलूं। तिग्मांशु (धूलिया) को पुलिस से झगड़ा करना पड़ा- उन्होंने कहा कि मैं तो जाऊंगा, भाई है मेरा। वह आगे कहते हैं, “ये सारी चीजें परेशान करने वाली थी। मुझे लगा इनको रिकॉर्ड करना चाहिए।

एक अच्छे सहयोग की तरह लग रहा था। इसमें सुभाष की एक कहानी, हंसल की एक, सुधीर और, केतन की एक कहानी है। ये ऐसे फिल्मकार हैं जिनके बारे में मेरा मानना ​​है कि 'बॉलीवुड' ने इन्हें काफी हद तक अनदेखा किया है।" प्रत्येक फिल्म निर्माता की कहानी पर अधिक रोशनी डालते हुए, अनुभव बताते हैं, “हंसल की कहानी काफी हास्यपूर्ण और काफी दुखद है। सुधीर भाई काफी राजनीतिक हैं सुभाष भी राजनीतिक है, लेकिन एक अलग तरीके से। मैं अभी भी अपनी कहानी के बारे में सोच रहा हूं।'

यह पढ़ें...तबाह हुआ ये देश: सलाद ने मचाया मौत का कहर, 600 से अधिक लोग हुए शिकार

एक निर्जन, मृत शहर मुंबई

अपनी कहानी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- 'मैं एक वायुमंडलीय कहानी बताना चाहता हूं, जो डर के बारे में है. मैं 20वीं मंजिल पर रहता हूं और मैं अपनी खिड़की से मुंबई का एक बहुत बड़ा विस्तार देख सकता हूं। यह अचानक एक निर्जन, मृत शहर की तरह दिखने लगा है और केतन कह रहे है कि 'मैं देख कर बताता हू।' अनुभव सिन्हा द्वारा अपने बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत निर्मित, अनटाइटल एंथोलॉजी 2021 में रिलीज की जाएगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story