×

राजनेताओं की ये बेटियां: पूरी दुनिया में मचा रही हैं कहर, देखकर चौंक जाएंगे आप

एक स्टार किड होना आसान नहीं होता है, आप बाकी सब की तरह आम जिंदगी बिल्कुल नहीं जी सकते। एक स्टार किड होने की वजह से आप हमेशा चर्चा का विषय बने रहेंगे।

Shreya
Published on: 19 Dec 2019 9:51 AM GMT
राजनेताओं की ये बेटियां: पूरी दुनिया में मचा रही हैं कहर, देखकर चौंक जाएंगे आप
X

एक स्टार किड होना आसान नहीं होता है, आप बाकी सब की तरह आम जिंदगी बिल्कुल नहीं जी सकते। एक स्टार किड होने की वजह से आप हमेशा चर्चा का विषय बने रहेंगे। आज हम आपको विदेशी राजनेताओं की बेटियों से रूबरू कराने जा रहे हैं जो काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं।

कैथरीन श्वार्ज़नेगर

कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर और फेमस एक्टर अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की बेटी, कैथरीन बेहद खूबसूरत और एट्रैक्टिव हैं। कैथरीन एक लेखिका हैं और एक कॉलेज ग्रेजुएट हैं। उनका खुद का एक लाइफस्टाइल वेबसाइट भी है और वो कुछ शोज में को-होस्ट भी हैं।

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए नया धमाका, आया नया फीचर, जानिए क्या होगा खास?

एब्बी हंट्समैन

जॉन हंट्समैन, यूटा के पूर्व गवर्नर की बेटी का नाम एब्बी हंट्समैन है। एब्बी साल 2012 से तब लाइमलाइट में आईं, जब उनके पिता (जॉन हंट्समैन) ने रिपब्लिकन नामांकन की मांग की थी। एब्बी भी दिखने में काफी खूबसूरत हैं।

ब्रिस्टल पालिन

सारा पॉलिन, एक ऐसा नाम जो साल 2008 में राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल थीं। सारा पॉलिन की बेटी ब्रिस्टल पॉलिन दिखने में काफी खूबसूरत हैं और एट्रैक्टिव हैं। ब्रिस्टल पहली बार उस समय लाइमलाइट में आईं जब, उनकी मां उपराष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल हुईं। उसके बाद उन्होंने डांसिंग विद द स्टार्स में अपनी डांसिंग टैलेंट से लोगों का दिल जीत लिया।

जेन्ना बुश

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश की बेटी जेन्ना बुश का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। जेन्ना दिखने में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। जेन्ना पेशे से एक लेखिका हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel ने बंद की सभी सेवा, CAA पर दिल्ली में हो रहा उग्र प्रदर्शन

आयला ब्राउन

आयला ब्राउन, अमेरिकी राज्य सीनेटर स्कॉट ब्राउन की बेटी, काफी सुंदर और प्रतिभाशाली हैं। आयला ने साल 2006 में अमेरिकन आइडल में टॉप 16 में जगह बनाई थी। उसके बाद अब तब आयला के तीन एल्बम आ चुके हैं।

मेघन मैक्केन

अमेरिकी सीनेटर जॉन मैक्केन की बेटी, मेघन मैक्केन काफी सुंदर और आकर्षक हैं। मेघन अपने एट्रैक्टिव फिगर के लिए फेमस हैं, मेघन पेशे से एक ब्लॉगर और लेखक है।

यह भी पढ़ें: फूंक दी गई 4 बसें: संभल में हालात बेकाबू, CAA को लेकर हो रहा उग्र पदर्शन

Shreya

Shreya

Next Story