Airtel ने बंद की सभी सेवा, CAA पर दिल्ली में हो रहा उग्र प्रदर्शन

Airtel ने जानकारी देते हुए कहा है कि सरकारी निर्देश के कारण इंटरनेट को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि Airtel के अलावा अन्य टेलिकॉम कंपनियां भी इस निर्देश का अनुसरण करते हुए इंटरनेट बंद कर सकती हैं।

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में हो रहा है। गुरुवार को एक बार फिर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरु हो गया है। लेफ्ट पार्टियों ने भारत बंद बुलाया है।

प्रदर्शन को देखते हुए देश के कई हिस्सों में धारा 144 लगाई गई है। दिल्ली, यूपी, बिहार, पश्चिम बंगाल और कर्नाटक समेत देश के कई हिस्सों में बड़े प्रदर्शन की संभावना है।

इसी बीच खबर आ रही है कि टेलीकॉम कंपनी ने इंटरनेट सर्विस को नई दिल्ली के कई इलाकों में सस्पेंड कर दिया गया है। इस मसले को लेकर कई लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट्स भी किया है।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

Airtel ने कहा…

Airtel ने जानकारी देते हुए कहा है कि सरकारी निर्देश के कारण इंटरनेट को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि Airtel के अलावा अन्य टेलिकॉम कंपनियां भी इस निर्देश का अनुसरण करते हुए इंटरनेट बंद कर सकती हैं। खास बात यह है कि Airtel ने इस बात को डिलीट कर दिया है।

ट्वीट्स में कही ये बात..

Bharti Airtel ने ट्वीट किया कि सभी मोबाइल सर्विस को नई दिल्ली में सस्पेंड कर दिया है जिसमें वॉयस और इंटरनेट शामिल हैं। यह सस्पेंशन सुबह 10 बजे किया गया था।

यह भी पढ़ें-  कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

केयर एग्जीक्यूटिव ने किया ट्वीट…

Airtel के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने ट्वीट में लिखा है कि सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए वॉयस, इंटरनेट और SMS सर्विसेज को बंद किया गया है।

इनव जगहों पर Airtel ने बंद की सेवा…

अधिक जानकारी के लिए बता दें कि Airtel ने अपनी सर्विसेज बंद की हैं उनमें ITO, नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली, नया सीलमपुर, साउथ-सेंट्रल दिल्ली शामिल हैं।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App