×

एक्ट्रेस पर 60 लाख सिर्फ इसके चक्कर में लुटा दिये, लेकिन हो गया कांड

फिल्म स्टार्स और सेलिब्रिटीज के देशभर में लाखो फैंस है। कुछ फैंस स्टार के लिए अपनी दीवानगी सोशल मीडिया पर फोटोज अपलोड करके तो कुछ को चहेते स्टार की मूवी देखकर करते हैं। यहां तक दक्षिण भारत में बहुत से फैंस सेलिब्रिटीज को भगवान का दर्जा तक देते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 2 Aug 2019 11:15 AM GMT
एक्ट्रेस पर 60 लाख सिर्फ इसके चक्कर में लुटा दिये, लेकिन हो गया कांड
X
एक्ट्रेस पर 60 लाख सिर्फ इसके चक्कर में लुटा दिये, लेकिन हो गया कांड

मुम्बई : फिल्म स्टार्स और सेलिब्रिटीज के देशभर में लाखो फैंस है। कुछ फैंस स्टार के लिए अपनी दीवानगी सोशल मीडिया पर फोटोज अपलोड करके तो कुछ को चहेते स्टार की मूवी देखकर करते हैं। यहां तक दक्षिण भारत में बहुत से फैंस सेलिब्रिटीज को भगवान का दर्जा तक देते हैं। आपने ये गाना सुना होगा- ऐसी दीवानगी देखी नहीं... तो कुछ ऐसी ही दीवानगी है इस फैन की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के लिए।

यह भी देखें... मितरों! शादी, धोखा और अफेयर को लेकर जो सामने आया वो चौकानें वाला है

खर्च किए कई लाख रूपये

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के इस फैन ने उनसे मिलने के लिए 60 लाख रुपये तक खर्च कर दिये। इनका ये फैन तमिलनाडु के रामानाथापुरम शहर में रहता है। फैन को उस एक वेबसाइट का पता चला, जिसमें काजल से मिलवाने की बात कही जा रही थी।

काजल के इस फैन ने वेबपेज को खंगाला। इस फैन ने काजल से मिलने की दिलचस्‍पी दिखाई। वेबपेज मेकर्स की ओर से उस फैन से 50 हजार रुपये और पर्सनल डिटेल्‍स मांगे गये। फैन ने बिना देरी किये पैसे दे दिए।

यह भी देखें... अब बिना मेकअप के भी आप दिखेंगी सबसे अलग, फॉलो करें ये TIPS…

इसके बाद वेबपेज मेकर्स ने कई बार काजल के फैन से पैसे मांगे, लेकिन काजल के साथ मीटिंग की डिटेल्‍स को शेयर नहीं की। लेकिन कुछ समय बाद फैन को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हो रहा है। इसके बाद उसने पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद वेबपेज मेकर्स उसे उसकी पर्सनल डिटेल्‍स और फोटोज लीक करने की धमकी देने लगे। गैंग ने यह भी चेतावनी दी कि वे इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक कर देंगे।

काजल के इस वेबपेज को लुटेरे गैंग के लोग मिलकर चला रहे थे। काजल से मिलने के लिए यह फैन 60 लाख रुपये तक दे चुका था। इस घटना के बाद से यह फैन काफी परेशान था और इसी के चलते उसने अपना घर तक छोड़ दिया था।

लूटमारी का ये मामला जब पुलिस के पास पहुंचा, तो पुलिस अधिकारियों को यह फैन कोलकाता की गलियों में मिला। मीडिया जानकारी के मुताबिक, फैन की शिकायत के बाद पुलिस ने श्रवणकुमार नामक इस फैन को कस्‍टडी में ले लिया है।

यह भी देखें... भैया हसीनाओं की अदाएं मत देखो, पतलून गीली हो जाएगी इन फिल्मों को देख

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story