×

खतरे में रजनीकांत: फिल्म सेट पर आया महा भूचाल, मिले कई कोरोना मरीज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों रजनीकांत अपनी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उनकी फिल्म के सेट पर मौजूद सात क्रू मेंबर कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। रजनीकांत की इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी। फिल्म के सेट पर कोरोना के पहुंचने के बाद शूटिंग को रोक दिया गया है।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 1:01 PM GMT
खतरे में रजनीकांत: फिल्म सेट पर आया महा भूचाल, मिले कई कोरोना मरीज
X
खतरे में रजनीकांत: फिल्म सेट पर आया महा भूचाल, मिले कई कोरोना मरीज

हैदराबाद: लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के कहर से ना सिर्फ आम लोग जूझ रहे है, बल्कि फिल्म जगत की कई हस्तियां कोरोना के शिकार बन चुके हैं। इसी कड़ी में अगली खबर साउथ के फिल्मी दुनिया से आ रही है, जहां रजनीकांत की आने वाली फिल्म Annaatthe के सेट पर 8 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर्स समेत सेट के सभी लोगों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। .

रजनीकांत के फिल्म सेट पर क्रू मेंबर हुए कोरोना पॉजिटिव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों रजनीकांत अपनी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उनकी फिल्म के सेट पर मौजूद सात क्रू मेंबर कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। रजनीकांत की इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी। फिल्म के सेट पर कोरोना के पहुंचने के बाद शूटिंग को रोक दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर 14 को हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई थी, जिसके बाद सेट पर कोरोना के मरीज पाए जाने के बाद शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 2020 में बॉलीवुड पर छाया काला साया, नहीं रहे कई स्टार, तो कितने हुए बेनकाब

रकुल प्रीत भी पाई जा चुकी है कोरोना पॉजिटिव

वहीं बीते मंगलवार को बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी कोविड पॉजिटिव पाई गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की। रकुल ने कुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा है, 'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मैं ठीक हूं। मैं फिलहाल आराम कर रही हूं, ताकि जल्द ही शूट पर वापस जा सकूं। मैं प्रार्थना करती हूं कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों वह लोग अपना टेस्ट करा लें।'



ये भी पढ़ें:ताजमहल में अक्षय और सारा की अतरंगी रे की शूटिंग, देखें तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story