×

ताजमहल में अक्षय और सारा की अतरंगी रे की शूटिंग, देखें तस्वीरें

अक्षय कुमार की यह शूटिंग आज सोमवार को हुई। आपको बता दें कि यह शूटिंग सुबह से शुरू हुई और दोपहर तह चली। इस शूटिंग के दौरान किसी को आने दिया। काफी सिक्योरिटी के साथ शूटिंग को किया गया।

Newstrack
Published on: 22 Dec 2020 2:36 PM GMT
ताजमहल में अक्षय और सारा की अतरंगी रे की शूटिंग, देखें तस्वीरें
X

आगरा : बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री सारा अली खान ताजमहल पहुंचे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे आ रही हैं। जिसकी शूटिंग के लिए यह एक्टर आगरा पहुंचे हैं। इस फिल्म का कुछ हिस्सा ताजमहल पर दर्शाया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग सोमवार को ताजमहल में हुई।

काफी सिक्योरिटी के साथ हुई शूटिंग

अक्षय कुमार की यह शूटिंग आज सोमवार को हुई। आपको बता दें कि यह शूटिंग सुबह से शुरू हुई और दोपहर तह चली। इस शूटिंग के दौरान किसी को आने दिया। काफी सिक्योरिटी के साथ शूटिंग को किया गया। लेकिन ताजमहल के पर्यटक अक्षय कुमार और सारा अली खान की झलक को देखने के लिए बेताब जरूर दिखे।

नसीरुद्दीन शाह भी अपना किरदार निभा रहे

फिल्म अतरंगी रे में नसीरुद्दीन शाह भी अपना किरदार निभा रहे हैं। इसके साथ इस फिल्म में साऊथ के हीरो धनुष भी अपने किरदार के जलवे बिखेरेंगे। फिल्म की शूटिं ताजमहल पर खत्म हो चुकी हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कई और जगह पर भी की जाएगी। अभिनेता अक्षय कुमार ,सारा अली खान, नसीरुद्दीन शाह और धनुष रविवार को ही आगरा पहुंच चुके थे।

ये भी पढ़ें : KBC: कई विजेता बनें करोड़पति, लेकिन होते हैं लखपति, सच जान चौंक जाएगे आप

atrangi-re film

सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ पूरा पालन

सारा अली खान ताजमहल को रविवार शाम को ही देखना चाहती थी। लेकिन कोरोना की सख्त पाबन्दी की वजह से उन्हें एंट्री नहीं मिली। आपको बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से ताजमहल पर पर्यटकों के लिए काफी सख्ती भी रखी गई है। क्योंकि अभी कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है। आगरा के इस ताजमहल में फिल्म अतरंगी रे का कुछ हिस्सा दर्शाया गया है। जिसकी शूटिंग के लिए यह कलाकार आए थे। इनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आज ताजमहल में कड़ी पाबन्दी देखने को मिली। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया।

ये भी पढ़ें : 2020 में बॉलीवुड पर छाया काला साया, नहीं रहे कई स्टार, तो कितने हुए बेनकाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story