×

8 साल की उम्र में ही आलिया ने कर दिया था ये एलान, वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग है- कहते है अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है. अब कहने को तो ये एक फिल्मी डायलॉग है, लेकिन ऐसी ही कुछ जिंदगी है आलिया भट्ट की जो आज बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस मानी जाती हैं।

suman
Published on: 10 May 2020 4:37 AM GMT
8 साल की उम्र में ही आलिया ने कर दिया था ये एलान, वीडियो हुआ वायरल
X

मुंबई: आलिया भट्ट आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। कई शानदार फिल्मों में वो काम कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं आलिया ने अपने बचपन में ही तय कर लिया था कि वो एक्ट्रेस बनेंगी। इसका एलान उन्होंने 8 साल की उम्र में एक रियलिटी शो पर कर दिया था।

फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग है- कहते है अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है। ऐसी ही कुछ जिंदगी है आलिया भट्ट की जो आज बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस मानी जाती हैं।

यह पढ़ें... अजान पर जावेद अख्तर ने दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

आलिया 8 साल की उम्र में सुरेश ओबेरॉय द्वारा होस्ट किये गए एक शो 'जीना इसी का नाम है' पर पहुंची थी। ये खास एपिसोड उनके पिता महेश भट्ट के जीवन पर बेस्ड था। यहां पिता का सपोर्ट बनकर महेश भट्ट की तीनों बेटियां पूजा, शाहीन और आलिया पहुंची थीं। इस शो के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि वो क्या बनना चाहती हैं इस पर उन्होंने कहा था कि वो एक्ट्रेस बनेगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वैसे वीडियो में आलिया की बहन शाहीन भट्ट् भी दिखाई दे रही हैं। शाहीन ने तो उस उम्र में भी एक्ट्रेस या डायरेक्टर बनने से मना कर दिया था। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा था कि वो फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइंन नहीं करेंगी। वो एक राइटर बनना चाहती थीं। अब आज की बात करें तो शाहीन एक राइटर भी हैं और उन्होंने किताब भी लिखी है।

यह पढ़ें... KBC-12 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू: अमिताभ से करनी है मुलाक़ात, तो अभी करें अप्लाई

इस वीडियो में खास बात ये भी है कि महेश भट्ट ने माना कि वो शराबी थे। लेकिन शाहीन के जन्म के बाद उन्होंने शराब को हाथ तक नहीं लगाया। इस पर उन्होंने कहा कि जब शाहीन के जन्म के बाद मैंने उन्हेंगोद में लिया तो शराब की बदबू की वजह से शाहीन ने मुंह फेर लिए। महेश भट्ट ने तभी तय कर लिया था कि वो कभी शराब को हाथ नहीं लगायेंगे।

वहीं महेश ने आलिया के बारे में बताया कि वो बड़े हो कर एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। लेकिन उस वक़्त आलिया और उनके परिवार ने सोचा नहीं होगा कि एक दिन वो सच में हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस होंगी। आज आलिया फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े फिल्ममेकर्स के साथ काम कर चुकी हैं और आने वाले वक़्त में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आयेंगी।

suman

suman

Next Story