×

Aamrapali-Nirahua: लंदन में किस खास शख्स से मुलाकात कर झूम उठे आम्रपाली और निरहुआ, तस्वीरें देख आप हो जायेंगे शॉक

Aamrapali-Nirahua:आम्रपाली रोजाना ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक ऐसे शख्स के साथ नजर आ रहीं हैं कि आपको यकीन ही नहीं होगा कि लंदन में आम्रपाली ने उस शख्स से मुलाकात की।

Shivani Tiwari
Published on: 22 July 2023 6:29 AM GMT
Aamrapali-Nirahua: लंदन में किस खास शख्स से मुलाकात कर झूम उठे आम्रपाली और निरहुआ, तस्वीरें देख आप हो जायेंगे शॉक
X
Amrapali-Nirahua (Photo- Social Media)
Aamrapali-Nirahua: भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ पिछले कुछ महीनों से लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं। आम्रपाली रोजाना वहां से अपनी कुछ झलकियां अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं और अब फिर उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक ऐसे शख्स के साथ नजर आ रहीं हैं कि आपको यकीन ही नहीं होगा कि लंदन में आम्रपाली ने उस शख्स से मुलाकात की।

आम्रपाली ने की इस खास शख्स से मुलाकात

भोजपुरी की खूबसूरत हसीना आम्रपाली दुबे ने उस खास शख्स से मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ निरहुआ भी नजर आ रहें हैं। आम्रपाली और निरहुआ के साथ नजर आ रहे उस खास शख्स के बारे में आपको बताएं तो वह कोई और नहीं बल्कि बागेश्वर धाम सरकार हैं। जी हां!! बागेश्वर धाम सरकार से आम्रपाली और निरहुआ की लंदन में मुलाकात हुई।

आम्रपाली और निरहुआ ने लिया आशीर्वाद

बागेश्वर सरकार दुनियाभर में छा चुके हैं, वह हाल ही में लंदन पहुंचें हुए हैं, जहां पर आम्रपाली और निरहुआ की भी उनसे मुलाकात हुई। आम्रपाली ने खुद बागेश्वर सरकार के साथ एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें बागेश्वर बाबा के एक तरफ आम्रपाली और दूसरी ओर निरहुआ बाबा का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहें हैं।

आम्रपाली ने कही ये बात

आम्रपाली दुबे ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "कितना शानदार दिन था आज का। बाबा के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ, वो भी लंदन में निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की फिल्मिंग के दौरान।"

इससे पहले इन दो सुपरस्टार ने बागेश्वर बाबा का लिया आशीर्वाद

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के पहले ही भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन और मनोज तिवारी भी बागेश्वर बाबा के साथ दिखाई दिए थे। रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की, जिसमें मनोज तिवारी और रवि किशन बागेश्वर सरकार के साथ नजर आए थे।
View this post on Instagram

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

लंदन में चल रही "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की शूटिंग

"निरहुआ हिंदुस्तानी" की 3 हिट फ्रेंचाइजी देने के बाद अब मेकर्स इसकी चौथी किस्त की शूटिंग में बिजी चल रहें हैं। फिल्म की शूटिंग काफी समय से लंदन में की जा रही है। आम्रपाली अधिकतर ही शूटिंग के सेट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शूटिंग से मौका मिलते ही वह लंदन की खूबसूरत जगहों पर घूमने निकल देती हैं, जिसकी भी तस्वीरें वह अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर करती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story