×

बच्चन परिवार की लाडली का जन्मदिन, तस्वीरों में देखें फैमिली संग आराध्या की बॉन्ड

बच्चन परिवारी की लाडली आराध्या आज अपना 9वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह आराध्या की भी फैन फॉलोविंग कम नहीं हैं। वह भी फेमस स्टार किड्स में से एक हैं।

Monika
Published on: 16 Nov 2020 3:24 AM GMT
बच्चन परिवार की लाडली का जन्मदिन, तस्वीरों में देखें फैमिली संग आराध्या की बॉन्ड
X
आज हैं बच्चन परिवार की लाडली का जन्मदिन, तस्वीरों में देखें फैमिली संग आराध्या की बॉन्ड

बच्चन परिवारी की लाडली आराध्या आज अपना 9वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह आराध्या की भी फैन फॉलोविंग कम नहीं हैं। वह भी फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। इस खास मौके पर आए देखे आराध्या की परिवार संग कुछ क्यूट तस्वीरें।

परिवार की सबसे छोटी सदस्य

आराध्या बच्चन, अमिताभ बच्चन के परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं। आज बच्चन परिवार के घर ख़ुशी का माहौल है। हालांकि इस साल कोरोना के चलते वह अपनी लाडली के लिए कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं करेंगे। मीडिया के कैमरा के सामने आने से अक्सर आराध्या बच्चन शरमाती हैं। लेकिन असल ज़िन्दगी में वह बेहद मिलनसार स्वभाव की हैं।आराध्या, शाहरुख़ खान के बेटे अबराम खान संग धीरूभाई अम्बानी स्कूल में पढ़ती।

Aaradhya-aishwarya

अपने जन्म से ही सुर्ख़ियों में रही आराध्या

अभिषेक बच्चन अपने बेटी को बेहद प्यार करते हैं। आराध्या अपने जन्म से ही सुर्ख़ियों में नहीं रही हैं। आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या बच्चन के साथ ज्यादा देखी जाती हैं। छोटी सी उम्र में आराध्या कान्स फिल्म फेस्टिवल का कई बार हिस्सा बन चुकी हैं।बता दें, कि कोरोना के चलते भले बच्चन परिवार कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं कर रहा हो लेकिन कुछ करीबियों के साथ छोटा सेलिब्रेशन करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें…मूसलाधार बारिश का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल और पड़े ओले, बढ़ेगी ठंड

Aaradhya

हर साल धूमधाम से मानता है जन्मदिन

हर साल अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाते हैं। हर साल आराध्या की बर्थडे पार्टी की अलग थीम रखी जाती है। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम स्टारकिड्स शिरकत करते हैं। आराध्या बच्चन की दोस्ती अबराम खान सहित करण जौहर के बच्चों यश और रूही और अन्य बॉलीवुड स्टार किड्स से है। हर साल वह अपनी बर्थडे पार्टी में मस्ती करती हैं। उनकी पार्टी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं।

aaradhya

ये भी पढ़ें…इस वजह से सीपरी बाजार मार्ग रहेगा बंद, 17 तारीख से इन रूट से जाएंगी गाड़ियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story