×

Abhishek Bachchan: जब अभिषेक को एक महिला ने मार दिया था थप्पड़, एक्टर ने सालों बाद किया खुलासा

Abhishek Bachchan: हाल ही में, एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया कि उन्हें एक महिला ने उनकी खराब एक्टिंग के कारण थप्पड़ मारा था। आइए आपको बताते हैं आगे एक्टर ने क्या-क्या कहा?

Ruchi Jha
Published on: 9 July 2023 12:21 PM GMT
Abhishek Bachchan: जब अभिषेक को एक महिला ने मार दिया था थप्पड़, एक्टर ने सालों बाद किया खुलासा
X
Abhishek Bachchan (Image Credit: Instagram)

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में वह नाम नहीं कमा पाए जो उनके पिता ने कमाया है। हालांकि, उन्होंने सफलता पाने के लिए काफी मेहनत की है और को कामयाबी मिली भी है, लेकिन जो कामयाबी अमिताभ बच्चन के नाम दर्ज है, वैसी अभिषेक बच्चन कभी हासिल नहीं कर पाए। फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद अभिषेक को काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा था। इसी बात का खुलासा करते हुए एक्टर ने एक ऐसा किस्सा सुनाया है, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं।

जब अभिषेक को एक महिला ने मारा था थप्पड़

दरअसल, 'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि साल 2002 में उनकी फिल्म 'शरारत' रिलीज हुई थी। जब उस फिल्म को देखकर एक महिला गेयटी गैलेक्सी थिएटर से बाहर निकली तो, उसने अभिषेक को एक थप्पड़ जड़ दिया, क्योंकि उस महिला को अभिषेक की एक्टिंग पसंद नहीं आई थी। यही नहीं उस महिला ने अभिषेक से यह भी कहा था कि उन्हें एक्टिंग छोड़ देनी चाहिए क्योंकि वह बहुत खराब एक्टिंग करते हैं।

जिस थिएटर के बाहर पड़ा थप्पड़ वहीं हुआ स्वागत

इसी इंटरव्यू में अभिषेक ने आगे बताया कि 10 साल बाद साल 2012 में उनकी फिल्म 'बोल बच्चन' रिलीज हुई थी, जो उसी थिएटर में लगी थी और वो अचानक से वहीं पहुंच गए थे। उन्होंने कहा, ''मुझे याद है कि साल 2012 में मेरी फिल्म 'बोल बच्चन' रिलीज हुई थी। उसी थिएटर के बाहर जब मैंने 10,000 लोगों को बाहर इकट्ठा देखा, तो मैं कार से बाहर निकला और एक तस्वीर लेकर अपने पिता को भेजा। कितना अजीब है ना जिंदगी भी गोल है फिर किस्मत वहीं ले आती है, लेकिन बदले वक्त के साथ।''

अभिषेक की पिछली रिलीज फिल्में हुई फ्लॉप

बता दें कि आखिरी बार अभिषेक बच्चन को फिल्म 'दसवीं' में यामी गौतम के साथ देखा गया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी और दर्शकों ने भी इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया था। वहीं, अब अभिषेक बहुत जल्द तमिल थ्रिलर ओथथा सेरुप्पु साइज 7 के हिंदी रीमेक में दिखाई देने वाले हैं। इसी के साथ वह रेमो डिसूजा के साथ भी उनकी अगली फिल्म में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story