×

Bollywood: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस रात को सोते वक्त नहीं पहनती एक भी कपड़ा, खुद किया खुलासा, बताई असल वजह

Bollywood Actress: क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जो रात के वक्त एक भी कपड़ा पहनकर नहीं सोती हैं। इस बात का खुलासा ये एक्ट्रेस खुद कर चुकी हैं। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 July 2023 8:31 AM GMT
Bollywood: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस रात को सोते वक्त नहीं पहनती एक भी कपड़ा, खुद किया खुलासा, बताई असल वजह
X
Bollywood (Image credit: Instagram)

Bollywood Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलेब्स आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। इनमें से कई स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं। आपने कई एक्ट्रेस को इंटरव्यू में ये कहते हुए सुना होगा कि वह रात के वक्त एक भी कपड़ा पहनकर नहीं सोती हैं, लेकिन आप जानते हैं वह ऐसा क्यों करती हैं? आइए आज हम आपको बताते हैं कि रात के वक्त कौन-कौन से सेलेब्स न्यूड सोते हैं और क्यों।

पूनम पांडे (Poonam Pandey)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम पूनम पांडे का है। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन यहां वह अपनी अजीबोगरीब वीडियोज और फोटोज डालने को लेकर कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। अपने एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने बताया था कि वह रात को न्यूड होकर सोती हैं, क्योंकि रात के वक्त उन्हें फ्री होकर सोना पसंद हैं। बता दें कि पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)

जैकलिन फर्नांडीस ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में बताया था कि वह रात को कपड़े पहनकर सोना पसंद नहीं करती हैं। उन्होंने कहा था कि वह रात के समय न्यूड सोती हैं और कभी-कभी बेहद कम कपड़ों में सोती हैं। उनका कहना है कि वह जितने कम कपड़े पहनकर सोती हैं वह रात को उतना ही कंफर्टेबल फील करती हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत जो आए दिन अपनी अजीब हरकतों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं, वह भी रात के वक्त न्यूड होकर सोना पसंद करती हैं। जी हां...इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था। वह कहती हैं कि उन्हें रात के वक्त कपड़े पहनकर सोना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

आपको बता दें कि केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर भी हैं, जो रात के वक्त न्यूड होकर सोना पसंद करते हैं। इन सेलेब्स ने इस बात का खुलासा खुद अपने कई इंटरव्यू में किया है। एक्टर की बात करें, तो रणबीर कपूर भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह रात को न्यूड होकर सोना पसंद करते हैं।

न्यूड सोने के क्या फायदे हैं?

जब भी कोई सेलेब यह बताता है कि वह रात के वक्त न्यूड होकर सोते हैं, तो वह यह भी बताते हैं कि इसके फायदे क्या होते हैं और वो क्यों इस तरह से सोते हैं। कई सेलेब्स का कहना है कि न्यूड होकर सोने से नींद अच्छी आती हैं और इससे दिल की बीमारी जैसी परेशानियां भी दूर रहती हैं। वहीं, न्यूड साने से वजाइनल स्वास्थ्य भी बेहतर होता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story