×

बिग बॉस 13 में कौन बेघर: शो में दो नहीं एक कंटेस्टेंट की होगी वापसी, यहां जाने सब कुछ

Shreya
Published on: 6 Sep 2023 3:40 AM GMT
बिग बॉस 13 में कौन बेघर: शो में दो नहीं एक कंटेस्टेंट की होगी वापसी, यहां जाने सब कुछ
X
बिग बॉस 13 में कौन बेघर: शो में दो नहीं एक कंटेस्टेंट की होगी वापसी, यहां जाने सब कुछ

मुंबई: टीवी के बहुचर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 13 में इस बार दूसरा एनिमिनेशन होने वाला है। फिर एक बार घर के किसी एक सदस्य को बिग बॉस को छोड़कर जाना होगा। बिग बॉस के फैन्स के बीच काफी उत्सुकता है ये जानने को लेकर कि इस बार शो के किस सदस्य को बिग बॉस से अलविदा लेना होगा।

ये सदस्य हैं नॉमिनेटेड-

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 6 सदस्य नॉमिनेटेड हैं। जिनमें लड़कों में असीम रियाज, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और अबु मलिक का नाम है तो वहीं लड़कियों में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा को नॉमिनेट किया गया है।

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp पर टैक्स! अब हो रही प्रधानमंत्री के इस्तीफे की मांग

इनको एलिमिनेशन से किया गया सुरक्षित-

बिग बॉस ने हफ्ते के शुरुआत में ही ये घोषणा की थी कि इस हफ्ते शो में डबल एलिमिनेशन होगा। जिसमें से एक लड़का और एक लड़की को घर से बेघर होना पड़ेगा। लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने शो में एक नया ट्वीस्ट लाते हुए नॉमिनेट हुईं दोनों लड़कियों यानि कि रश्मि और माहिरा को सेफ कर दिया है।

इसके अलावा सलमान ने बताया कि इस हफ्ते एक लड़का और एक लड़की नही बल्कि दोनों लड़कों को ही बेघर किया जाएगा। वहीं सलमान ने शनिवार के एपिसोड में असीम रियाज को भी सुरक्षित कर दिया है। यानि अब पारस छाबड़ा, अबु मलिक, और सिद्धार्थ डे पर खतरा बना हुआ है।

अबु मलिक हो सकते हैं बेघर-

बिग बॉस फैन क्लब के मुताबिक, इस हफ्ते अबु मलिक घर से बेघर हो जाएंगे। बिग बॉस फैन क्लब ने दावा किया है कि इस बार एलिमिनेशन में एक नया ट्वीस्ट देखने को मिलेगा। जिसमें इस बार सिर्फ मलिक को ही एलिमिनेट किया जाएगा। मतलब, दूसरे एलिमिनेशन को कैंसिल कर दिया जाएगा। जिसके बाद पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे सुरक्षित हो जाएंगे। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें: बंगाल छात्रा हत्याकांड: ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस पर फेंके गए बम

Shreya

Shreya

Next Story