×

एक्टर का बिजली संकट: यहां सुनाया अपना दुखड़ा, कंपनी ने दिया ये जवाब

एक्टर अरशद वारसी सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में है। मतलब ये कि एक्टर अरशद वारसी ने अडानी इलेक्ट्र‍िसिटी मुंबई की ओर से दिए एक लाख रुपये के बिजली के बिल के बारे में ट्वीट किया था।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 5 July 2020 12:57 PM GMT
एक्टर का बिजली संकट: यहां सुनाया अपना दुखड़ा, कंपनी ने दिया ये जवाब
X

मुंबई : एक्टर अरशद वारसी सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में है। मतलब ये कि एक्टर अरशद वारसी ने अडानी इलेक्ट्र‍िसिटी मुंबई की ओर से दिए एक लाख रुपये के बिजली के बिल के बारे में ट्वीट किया था। अडानी इलेक्ट्र‍िसिटी मुंबई ने जवाब देते हुए एक्टर से कहा कि उनकी शिकायत पर जवाब दिया जाएगा लेकिन वे पर्सनल कमेंट ना करें।

यह पढ़ें...गज़ब के हैं दीपू: कभी बन जाते मोदी, तो कभी कहते मैं हूँ योगी आदित्यनाथ

अरशद ने अडानी को हाईवे रॉबर बताया था। हालांकि बाद में अरशद ने अपने ट्व‍िट्स डिलीट भी कर दिए अडानी ग्रुप ने भी अपने ट्व‍िट्स को डिलीट कर दिया और अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी मुंबई ने भी अपने ट्वीट हटा लिये।बता दें कि इन दिनों बिजली के बढ़े हुए बिल से बॉलीवुड सेलेब्स काफी परेशान हैं। पिछले दिनों तापसी पन्नू ने भी अपनी बिल परेशानी शेयर की थी।

अरशद वारसी का ट्वीट

बिजली बिल पर अरशद वारसी ने ट्वीट में अपना बिजली का बिल दिखाते हुए लिखा था- 'ये मेरा बिजली का बिल है जो कि अडानी नाम के हाईवे रॉबर्स से मिला है और जो हमारे खर्च पर खूब हंस रहे हैं। UPDATE: 1, 03, 564.000, 5 जुलाई को मेरे अकाउंट से इतना बिजली बिल कटा है'।

कंपनी ने दिया जवाब

अरशद के ट्वीट के बाद अडानी इलेक्ट्र‍िसिटी ने जवाब में लिखा था- 'बिलिंग इशू को लेकर हम आपकी परेशानी समझ सकते हैं और हम यहां आपकी मदद के लिए हैं, पर हमें निजी तौर पर यूं डिफेम करना अच्छा नहीं लगा और आपको सलाह देते हैं कि इस आदत पर ध्यान दें।' आगे एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा- 'हम बिजली की खपत को समझने में आपकी मदद करेंगे और आपसे ट्वीट डिलीट करने की मांग करते है आपसे अपना अकाउंट नंबर साझा करने का अनुरोध करते हैं।

अडानी इलेक्ट्र‍िसिटी मुंबई ने जारी की प्रेस रिलीज

बता दें अडानी इलेक्ट्र‍िसिटी मुंबई ने सार्वजनिक तौर पर प्रेस रिलीज जारी करते हुए बढ़े हुए बिजली बिल के बारे में बताया था। उन्होंने लोगों के लिए आसान ईएमआई का तरीका भी बताया था, जिसके जरिए वे अपना बिल चुका सकते हैं।

यह पढ़ें..मोबाइल ऐप की हुई लॉन्चिग, घर बैठकर ऑनलाइन आर्डर कर सकता है ग्राहक

इस वजह से बढ़ा बिल

25 हेल्पडेस्क और शहर भर में 8 कस्टमर केयर सेंटर इस वक्त काम कर रहे हैं। तीन महीने तक मीटर रींडिंग नहीं ली गई और अब सभी को औसत बिल भेजा गया है। उन्होंने ये भी कहा कि लॉकडाउन के दौरान लगभग सभी लोग अपने घरों में थे जिस कारण बिजली की खपत भी ज्यादा हुई।

ये सेलेब्स हुए परेशान

बता दें कि बिजली के बिल को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट किया था। तापसी पन्नू, पुलकित सम्राट, रेणुका सहाणे समेत कई बॉलीवुड के सितारों ने बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर नाराजगी जताई थी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story