×

ये एक्टर बना 'पापा': घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बेहद स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। वहीं इस दौरान गौरव अपनी दिवंगत मां को याद कर इमोशनल भी नजर आए।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Sep 2020 2:14 PM GMT
ये एक्टर बना पापा: घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
X
उन्होंने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने बेटे के साथ पहली तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बेहद स्पेशल कैप्शन भी लिखा है

मुंबई टीवी के फेमस एक्टर गौरव चोपड़ा के घर नन्हा मेहमान आ चुका है। गौरव चोपड़ा और उनकी पत्नी हितिशा चेरांदा माता-पिता बन गए हैं। दोनों के घर कुछ समय पहले ही बेबी बॉय ने जन्म लिया है। अब गौरव चोपड़ा ने अपने फैंस के साथ ये खुशी शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने बेटे के साथ पहली तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बेहद स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। वहीं इस दौरान गौरव अपनी दिवंगत मां को याद कर इमोशनल भी नजर आए।

यह पढ़ें...किसान बिल विरोधः एक देश-एक बाजार नारे से किसानों को ठग रही भाजपा- युवा चेतना

इमोशन हुए एक्टर

गौरव ने अपने बेटे की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे घर आया एक नन्हा कुंवर... चांदनी के हसीन रथ पर सवाल... मुझे याद है जब मैंने उतरन के एक सीक्वेंस के लिए गाना गया था। जब #Rpr अपने घर एक बच्चा लेकर आया था। काश, तब मैं असली फीलिंग महसूस कर पाता।

घर में नन्हें देवदूत का स्वागत करते हैं, जो हमारी जिंदगियों में ऐसे आया है जैसे किसी सूखी जमीन पर बारिश की बूंदें... मैंने सोचा ये लम्हा आप सबके साथ शेयर करूं'। उन्होंने आगे लिखा- 'अपने माता-पिता को खोना वाकई मुश्किल भरा समय था और फिर इसे पाना जैसे कोई चमत्कारिक अशीर्वाद जैसा मालूम होता है, जो क्यूटनेस और मासूमियत का बंडल बनकर आया है।

यह पढ़ें...थाना समाधान दिवस: DM का सख्त आदेश- अधिकारी हों शामिल, वर्ना होगी कार्रवाई

क्यूटनेस और मासूमियत

वो भी सिर्फ एक महीने के अंदर ही... अब सब समझ आ रहा... बहुत कुछ.. ठीक 1 महीने पहले मेरी मां हम सबको छोड़कर चली गई थी और मैं जानता हूं कि वो हामारे #princeChopra को गोद में लेकर खुशी से झूम उठतीं। मैं उनके आशीर्वाद और उनकी मुस्कान को महसूस कर सकता हूं। आप सभी को मेरा प्यार। हमारे परिवार और इस नन्हे देवदूत को आशीर्वाद दें'।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story