×

गोविंदा ने कहा- भगवान भरोसे हैं मजदूर, सुशांत की मौत पर कह दी ऐसी बात

कोविड-19 के चलते लगे लॉकडाउन फिर ऑनलॉक से महीनों गुजर जाने के बाद रोजी, रोजगार से जुड़ी समस्याएं खड़ी है। इसमें सबसे ज्यादा प्रभावित रोज कमाने खाने वाले मजदूर थे। ये वक्त उन्हें ज़िन्दगी और मौत की लड़ाई लड़ने पर मजबूर कर रहा है। उनके पास न कोई काम है और ना ही पेट भरने के लिए घर में अनाज।

suman
Published on: 30 Jun 2020 4:16 PM GMT
गोविंदा ने कहा- भगवान भरोसे हैं मजदूर, सुशांत की मौत पर कह दी ऐसी बात
X

मुंबई: कोविड-19 के चलते लगे लॉकडाउन फिर ऑनलॉक से महीनों गुजर जाने के बाद रोजी, रोजगार से जुड़ी समस्याएं खड़ी है। इसमें सबसे ज्यादा प्रभाविक रोज कमाने खाने वाले मजदूर थे। ये वक्त उन्हें ज़िन्दगी और मौत की लड़ाई लड़ने पर मजबूर कर रहा है। उनके पास न कोई काम है और ना ही पेट भरने के लिए घर में अनाज।

यह पढ़ें...PM मोदी के भाषण पर बोले ओवैसी, सभी त्योहारों का नाम लिया, बकरीद को भूल गए

इनकी कौन सुनेगा

ऐसे में सिर्फ इन समस्याओं की बातें हो रही है। हल कोई नहीं निकाल पा रहा है। इस पर बॉलीवुड के मस्त एक्टर गोविंदा ने कहा की डेली मजदूरी करने वाले लोग तो भगवान भरोसे हैं। देखिये चाहे फिल्म जगत में काम करने वाला कोई कर्मचारी हो, रोज भत्ते पर काम करने वाला हो या फिर किसी भी क्षेत्र में काम करने वाला कोई भी मजदूर हो। शूटिंग शुरू भी हो रही है तो भी डेली भत्ता वालों के पास काम नहीं है। ये एक ऐसा रोना है जो किसी को सुनाई नहीं दे रहा है क्योंकि वो एक गरीब का रोना है। उन लोगों का परिवार इस लॉकडाउन में कैसे चला है ये तो भगवान ही जानता है। वो बेचारे तो बस भगवान भरोसे हैं

यह पढ़ें...शर्मनाक: नीचे कमरे में कई दिनों से पड़ी थी मां की लाश, चौथी मंजिल पर रह रहा था बेटा

एक नहीं 5 सितारे खोए

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गोविंदा ने कहा कि-बस इतना कहना चाहूंगा की एक नहीं लगातार पांच सितारे खोए हैं फिल्म इंडस्ट्री ने इस समय। ये फिल्म जगत का ट्रेजिक टाइम चल रहा है।

गोविंदा इन दिनों कोई फिल्म नहीं कर रहे और उनका सारा ध्यान इन दिनों अपने बेटे यशवर्धन आहूजा को लॉन्च करने की तैयारी में है। लेकिन गोविंदा ने कहा कि वो बहुत जल्द वापसी करेंग। जैसे वे पहले के समय में लगातार फिल्में किया करते थे उनका वैसा ही कुछ दोबारा करने का प्लान चल रहा है।

suman

suman

Next Story