×

कार्तिक आर्यन की तबियत खराब, कोरोना पॉजिटिव आई रिपोर्ट, ऐसे मिली जानकारी

कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म भूलभूलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में उनके अलावा किआरा आडवाणी और तब्बू भी हैं। हॉल ही में कार्तिक लैक्मे फैशन वीक में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ रैंप वॉक करते नजर आए।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 12:05 PM GMT
कार्तिक आर्यन की तबियत खराब, कोरोना पॉजिटिव आई रिपोर्ट, ऐसे मिली जानकारी
X
कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी के कोरोना पॉजिटिव होने के खबर आती है। जहां बॉलीवुड हस्तियां सोशल मीडिय़ा के जरिये कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते है। वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन भी कोरोना की चपेट में आ गए है। उन्होंने भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। जिसके साथ कई बॉलीवुड हस्तियां भी कोरोना की चपेट में आ चुकी है। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''पॉजिटिव हो गया, दुआ करो।

फिल्म की शूटिंग में थे व्यस्त

बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म भूलभूलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में उनके अलावा किआरा आडवाणी और तब्बू भी हैं। हॉल ही में कार्तिक लैक्मे फैशन वीक में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ रैंप वॉक करते नजर आए।

ये भी देखिये: कानपुर देहात: DM और CDO ने लोगों को जल संरक्षण की दिलाई शपथ

कोविड की वजह से हो रही परेशानी

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभूलैया 2 की शूटिंग में कोविड के वजह से काफी देरी हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरु की गई है। बता दें कि यह फिल्म 2007 में आई हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया का सीक्वल है। जिसमें जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन,शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल ने अभिनय किया था।

नेटफ्लिक्स में आएंगे नजर

जल्द ही कार्तिक आर्यन फिल्म धमाका में नजर आएंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ। कार्तिक इस फिल्म में जर्नलिस्ट अर्जुन पाठक की भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी देखिये: सेना को बड़ी कामयाबी: इस साल मारे गए 19 आतंकी, कांपे दहशतगर्द

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story