×

कार्तिक ने एयरपोर्ट पर दीपिका को सिखाया इस गाने पर डांस, देखें वीडियो

अब इसी बीच एक वीडियो सामने आई है, जिसमें कार्तिक आर्यन ने दीपिका के इस इच्छा को पूरा कर दिया दिया है। कार्तिन इस वीडियो में दीपिका को डांस स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

Shreya
Published on: 1 Dec 2019 8:22 AM GMT
कार्तिक ने एयरपोर्ट पर दीपिका को सिखाया इस गाने पर डांस, देखें वीडियो
X

मुंबई: इस वक्त सोशल मीडिया पर 'धीमे-धीमे चैलेंज' बहुत पसंद किया जा रहा है। जहां पर सभी धीमे-धीमे गाने का सिग्नेचर स्टेप करके अपनी वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं इसी क्रम में दीपिका ने भी चैलेंज में शामिल होने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए कार्तिक से उन्होंने धीमे-धीमे गाने का सिग्नेचर स्टेप सिखाने के लिए बोला। उन्होंने लिखा कि, कार्तिक क्या तुम मुझे इसका सिग्नेचर स्टेप सिखाओगे? मुझे भी धीमे-धीमे चैलेंज में पार्ट लेना है। इस पर कार्तिक ने उन्हें कहा था कि, वो उन्हें 'धीमे-धीमे' का सिग्नेचर स्टेप जरूर सिखाएंगे। बताइए कब?

यह भी पढ़ें: गांगुली की अध्यक्षता में BCCI की बैठक आज, बदले जा सकते हैं ये नियम

अब इसी बीच एक वीडियो सामने आई है, जिसमें कार्तिक आर्यन ने दीपिका के इस इच्छा को पूरा कर दिया दिया है। कार्तिन इस वीडियो में दीपिका को डांस स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें कार्तिक मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका को धीमे-धीमे गाने का डांस स्टेप्स सिखाते नजर आ रहे हैं।

curtosy: viralbhayani

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक दीपिका को डांस सिखा रहे हैं और दीपिका भी डांस स्टेप्स को काफी तेजी से सीख लेती हैं। वहीं दूसरे वीडियो में दीपिका बिल्कुल परफेक्टली उस डांस स्टेप को करती हुई नजर आ रही हैं।

curtosy: viralbhayani

यह भी पढ़ें: अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने किया जेल का निरीक्षण, जारी किए ये आदेश

वर्क फ्रंट

अगर दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी, जिसमें वो एक एसिड विक्टिम का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो रणवीर के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएंगी। फिल्म '83' कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें दीपिका कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

वहीं बात करें कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की तो एक्टर की फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: सूरीनाम के राष्ट्रपति जाएंगे जेल, 1982 की हत्याओं के मामले में मिली सजा

Shreya

Shreya

Next Story