×

खूंखार अवतार में प्रभास: 'सलार' से मचाएंगे तहलका, फर्स्ट लुक हुआ जारी

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की एक बड़ी फिल्म का ऐलान बुधवार को किया गया है। फिल्म से प्रभास का लुक जारी किया गया है, जिसमें वो काफी इंटेंस दिख रहे हैं।

Shreya
Published on: 2 Dec 2020 11:46 AM GMT
खूंखार अवतार में प्रभास: सलार से मचाएंगे तहलका, फर्स्ट लुक हुआ जारी
X
खूंखार अवतार में प्रभास: 'सलार' से मचाएंगे तहलका, फर्स्ट लुक हुआ जारी

लखनऊ: साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Actor Prabhas) एक बार फिर से अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। फिल्म बाहुबली से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले एक्टर प्रभास अब फिल्म सलार (Film Salaar) में नजर आने वाले हैं। इस बारे में फिल्म केजीएफ के निर्माताओं ने बुधवार को बड़ा ऐलान किया है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म सलार में प्रभास के लीड रोल में होने की पुष्टि करते हुए फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक (Salaar First Look) जारी किया है।

फर्स्ट लुक में इंटेंस नजर आए प्रभास

बाहुबली एक्टर प्रभास का फिल्म सलार से जो लुक शेयर किया गया है, उसमें वो काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्टर में प्रभास गन थामे हुए नजर आ रहे हैं और काफी इंटेंस लुक देते हुए दिख रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए Hombale Films ने लिखा है कि सलार में प्रभास। द मोस्ट वायोलेंट मेन, जिसे वन मैन कहा जाता है। द मोस्ट वायोलेंट। मेकर्स ने आगे लिखा है कि इस इंडियन फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।



यह भी पढ़ें: Boman Irani: 3 Idiots के ‘वायरस’ और मुन्ना भाई के ‘डॉ. अस्थाना’ का फिल्मी सफर

30 नवम्बर को किया गया था ये ऐलान

हालांकि, फिल्म के बारे में अन्य डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं। बता दें कि 30 नवम्बर को Hombale Films ने दो दिसंबर को दो बजकर 9 मिनट पर किसी बड़े ऐलान किए जाने के बारे में सूचना दी थी। उस दौरान मेकर्स ने लिखा था कि हम 2 दिसम्बर को 2 बजकर 9 मिनट पर अपनी अगली इंडियन फिल्म का ऐलान करने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले होमेबल फिल्म द्वारा निर्मित KGF फिल्म काफी सफल साबित हुई थी। इस फिल्म में यश ने लीड रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन में कंगना को नोटिस, अब लिया गया ये तगड़ा एक्शन

फिल्म आदिपुरुष में भी लीड रोल निभाएंगे प्रभास

अगर प्रभास की बात की जाए तो एक्टर बाहुबली से बॉलीवुड में काफी हिट साबित हुए हैं। बाहुबली सीरीज की सफलता के बाद उन्हें पैन इंडियन स्टार माना जाने लगा है। अब प्रभास की फिल्में भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। बता दें कि प्रभास सलार के अलावा फिल्म आदिपुरुष में भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह एक माइथोलॉजिकल फिल्म है। यह फिल्म साल 2022 में 11 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: रिया केस में बड़ी खबर: कोर्ट से मिली जमानत, ड्रग्स मामले में राहत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story