×

रिया केस में बड़ी खबर: कोर्ट से मिली जमानत, ड्रग्स मामले में राहत

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दे दी है। शोविक को चार सितंबर को गिरफ्तार किया गया था।

Shreya
Published on: 2 Dec 2020 10:12 AM GMT
रिया केस में बड़ी खबर: कोर्ट से मिली जमानत, ड्रग्स मामले में राहत
X
रिया केस में बड़ी खबर: कोर्ट से मिली जमानत, ड्रग्स मामले में राहत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार हुए शोविक को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है। बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था।

NDPS कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती को दी जमानत

मंगलवार को ड्रग मामले में हुई सुनवाई के बाद मुंबई स्थित स्पेशल NDPS कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती को जमानत दे दी है। बता दें कि रिया के भाई पर पर सुशांत के लिए ड्रग्स की लेन-देन करने और सेवन करने का आरोप लगा है। इस मामले में उन्हें एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद मामले में कई बार शोविक की जमानत के लिए याचिका दायर की गई, लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने शोविक की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन में कंगना को नोटिस, अब लिया गया ये तगड़ा एक्शन

rhea chakraborty (फोटो- इंस्टाग्राम)

चार सितंबर को हुई थी गिरफ्तारी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शोविक चक्रवर्ती को चार सितंबर को ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से स्पेशल कोर्ट और बंबई उच्च न्यायालय ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था। जांच में पता चला है कि शोविक के कई ड्रग पेडलर्स के साथ संबंध थे और वो सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति करने के लिए ड्रग्स खरीद चुके हैं। उन्होंने एनसीबी की पूछताछ में खुद ये बात स्वीकार की थी।

यह भी पढ़ें: Boman Irani: 3 Idiots के ‘वायरस’ और मुन्ना भाई के ‘डॉ. अस्थाना’ का फिल्मी सफर

रिया को पहले ही दे दी गई है राहत

वहीं इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सात अक्टूबरको सशर्त जमानत दे दी गई थी। NCB ने रिया को कई दिनों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री 8 सितंबर को गिरफ्तार हुई थीं। इस मामले में उन्हें करीब एक महीने बाद राहत मिली थी। बता दें कि रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें: सिंगर आदित्य का सपना हुआ पूरा, गर्लफ्रेंड श्वेता संग रचाई शादी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story