×

सिंगर आदित्य का सपना हुआ पूरा, गर्लफ्रेंड श्वेता संग रचाई शादी

इनके रिसेप्शन की बात की जाये तो आदित्य कहते हैं कि फंक्शन में मैं और श्वेता सॉन्ग पहला नशा पर डांस करने वाले हैं। ये फंक्शन बहुत छोटा होगा पर इस पल को यादगार पल जरूर बनाएंगे। शादी से पहले आदित्य और श्वेता लंबे समय से रिलेशनशिप में थे।

Newstrack
Published on: 2 Dec 2020 7:35 AM GMT
सिंगर आदित्य का सपना हुआ पूरा, गर्लफ्रेंड श्वेता संग रचाई शादी
X
सिंगर आदित्य का सपना हुआ पूरा, गर्लफ्रेंड श्वेता संग रचाई शादी

मुंबई: सिंगर आदित्य नारायण की शादी उनकी गर्लफ्रेंड से हो गई है। दोनों ने 1 दिसंबर को इस्कॉन मंदिर में अपने परिवार के सदस्यों के सामने शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की फोटो तेजी से वायरल हो गई। फोटो में दूल्हे के लिबास में आदित्य हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं श्वेता भी कुछकम नहीं लग रही थी। श्वेता दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इनके शादी की फोटो सामने आते ही सेलेब्स और फैन्स बधाइयां दे रहे हैं।

आदित्य ने दिया पिता यादगार तोहफा

शादी के बाद आदित्य नारायण ने कहा कि, फाइनली मेरी और श्वेता की शादी हो चुकी हैं ये सब कुछ एक सपने की तरह लग रहा हैं जो अब जा कर ये सपना पूरा हुआ हैं। आपको बता दे आदित्य के पिता उदित नारायण ने कहा मेरे लिए 1 दिसंबर मेरा जन्मदिन था और मेरे बेटे ने मुझे मेरा बर्थडे पर बहुत ही बेहतरीन तोहफा दिया हैं। मेरे बर्थडे पर मेरे बेटे ने शादी की है। कहा मैंने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया हैं। पर भगवान ने मेरा साथ दिया और अपना आशीर्वाद हमेशा बनाये हैं रखा। आज मई जो भी हूँ उनकी वजह से हूँ। आदित्य कहते हैं कि मेरी लाइफ में श्वेता बहुत अहमियत होता है।

aditya wedding

ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

रिसेप्शन को यादगार बनाने की तैयारी

श्वेता के बिना मेरी लाइफ अधूरी है मैं श्वेता के अलावा अपनी लाइफ में किसी और को सोच भी नहीं सकता हूँ। श्वेता ने मुझे मेरी लाइफ को और बेस्ट बनाया हैं। इनके साथ में मैं वो होता हूं जो कि मैं हूं। आदित्य के शादी में कोरोना महामारी की वजह से ज्यादा गेस्ट नहीं आये थे। इस पर आदित्य कहते हैं की कोविड 19 और प्रीकॉश्न्स को ध्यान में रखते हुए हमने छोटी शादी प्लान की। मेरे पेरेंट्स बहुत खुश हैं। वो कहते हैं की पापा को अपनी शादी में डांस करते देख मुझे बहुत खुशी हुई। इनके रिसेप्शन की बात की जाये तो आदित्य कहते हैं कि फंक्शन में मैं और श्वेता सॉन्ग पहला नशा पर डांस करने वाले हैं। ये फंक्शन बहुत छोटा होगा पर इस पल को यादगार पल जरूर बनाएंगे। शादी से पहले आदित्य और श्वेता लंबे समय से रिलेशनशिप में थे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: टास्क में हार के बाद खतरे में ये जोड़ी, घर से हो सकती है बाहर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story