×

Bigg Boss: टास्क में हार के बाद खतरे में ये जोड़ी, घर से हो सकती है बाहर

जैस्मिन-अली की जोड़ी समय पर पहरा देने में कामयाब नहीं हो पाई। बिग बॉस घरवालों को वाले टास्क में उनका समय बताती है। एजाज और राहुल की जोड़ी ने लगभग 35 मिनट का समय लिया था। निक्की-कव‍िता की जोड़ी ने लगभग 31 मिनट टाइम लिया।

Newstrack
Published on: 2 Dec 2020 6:16 AM GMT
Bigg Boss: टास्क में हार के बाद खतरे में ये जोड़ी, घर से हो सकती है बाहर
X
Bigg Boss: टास्क में हारे के बाद खतरे में ये जोड़ी, घर से हो सकती है बाहर

बिग बॉस 14 में अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन दोनों ने हमेशा ही एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया। पर फैन्स को लगता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। पिछले कुछ दिनों में कई बार अली, जैस्मिन से अपने दिल की बात कह चुके हैं। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिखता है कि जैस्मिन, अली के पास आती हैं और एक्टर कहते हैं कि अब तो दुनिया को पता चल गया कि तू मेरी है।

बीते दिन बिग बॉस के घर में काफी हलचल देखने को मिली थी।

बिग बॉस ने दिया घरवालों को स्पेशल टास्क

'बिग बॉस 14' में फिनाले वीक का पहला मिड वीक इविक्शन हो गया हैं। जिसमें गाज अली गोनी या फिर जैस्मिन भसीन पर गिरेगी। बिग बॉस 14 फिनाले के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं। गेम और भी मजेदार होता जा रहा हैं। एव‍िक्शन से बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया था। जिसमें घरवालों को पहरा देना था। इस टास्क को लेकर घर में एक दूसरे को टारगेट किया गया। शो की शुरुआत में ही एजाज खान और जैस्मिन की लड़ाई हो जाती है। जैस्मिन कहती है की शहजाद का नाम ताने के तौर पर ले रहे हो। दरअसल एजाज खान मस्ती में शहजाद खान को याद करते हुए निक्की से बोले की आज वो कहां है और मैं कहा हूं। इस बात को लेकर जैस्मिन को बुरा लग जाता हैं।

big boss 2

यह भी पढ़ें: Yahoo पर सबसे ज्यादा सर्च किए ये फेमस चेहरे, टाॅप पर हैं रिया और सुशांत

एजाज को फाइनल‍िस्ट होने का हुआ घमंड

जैस्मिन,निक्की से भी यही बात कहती है। इस बारे में निक्की एजाज से बात करती हैं। यह बात जैस्मिन, राहुल से कहती हैं फिर तीनों एजाज को कहते हैं की पहले फाइनल‍िस्ट होने का गुरुर हो गया है। बिग बॉस घर में फिनाले वीक की इविक्शन प्रक्रिया की अनाउंसमेंट करते हैं और कहते हैं कि इसकी शुरुआत एक टास्क से होगी। इस टास्क में दो-दो की जोड़ियां बनेंगी । सभी घरवाले दो-दो की जोड़ियों में बंट जाते हैं और बाद में रुबीना ने बिग बॉस के द्वारा दिए गए काम को सभी को पढ़कर बताती हैं। इस टास्क में घरवालों को जोड़ी में अपना टास्क पूरा करना था।

निक्की ने अभिनव पर किये सवालों के बौछार

इस दौरान घरवालों ने एक-दूसरे से कई सवाल किए। इस टास्क में घरवालों को समय पर पहरा देना होता है। उन्हें 37 मिनट का एक टाइम दिया जाता है। और अगर उससे ज्यादा टाइम लगा तो वह जोड़ी आउट हो जाएगी। कविता कौशिक और निक्की तंबोली की जोड़ी एक साथ बनती है और दोनों टास्क के लिए स्ट्रैटिजी प्लान करती हैं। वहीं, अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक टीम में हैं और वो भी अपना प्लान बनाते हैं कि कैसे टास्क खेलना है। टास्क के समय एक-दूसरे पर तीखे सवालों की बौछार करते हैं। रुबीना द्वारा तलाक को लेकर खोले गए राज पर निक्की भी उनसे सवाल करती हैं और उनसे उनके तलाक की वजह पूछती हैं। राहुल और एजाज टाइम आने पर निक्की राहुल से कई बड़े सवाल पूछती है।

यह भी पढ़ें: सनी देओल हुए कोरोना संक्रमित: जानिए कैसी है हालत, कुल्लू में कर रहे थे ये काम

जैस्मिन और अली की जोड़ी होगी बाहर

उनपर वॉयस नोट्स भेजने के पीछे वजह के बारे में भी सवाल करती हैं। जैस्मिन-अली की जोड़ी समय पर पहरा देने में कामयाब नहीं हो पाई। बिग बॉस घरवालों को वाले टास्क में उनका समय बताती है। एजाज और राहुल की जोड़ी ने लगभग 35 मिनट का समय लिया था। निक्की-कव‍िता की जोड़ी ने लगभग 31 मिनट टाइम लिया। रुबीना-अभ‍िनव ने 41 मिनट टास्क पूरा कर बजर दबाया। लेक‍िन अली और जैस्मिन की जोड़ी ने काफी ज्यादा समय ल‍िया,57 मिनट बाद बजर दबाया था। टास्क की शर्त के अनुसार दिए गए समय अवध‍ि से काफी दूर होने कि अली और जैस्मिन घर से बेघर होने के खतरे में हैं। बिग बॉस ने उनसे कहा कि जैस्मिन और अली को खुद ये फैसला लेना होगा की कौन घर से बाहर जायेगा।

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस: कर चुकी हैं आत्महत्या की कोशिश, ये थी बड़ी वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story