×

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस: कर चुकी हैं आत्महत्या की कोशिश, ये थी बड़ी वजह

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी। ब्रिटनी पति केविन से अलग होने के बाद टूट गई थीं।

Shreya
Published on: 2 Dec 2020 5:59 AM GMT
हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस: कर चुकी हैं आत्महत्या की कोशिश, ये थी बड़ी वजह
X
हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस: कर चुकी हैं आत्महत्या की कोशिश, ये थी बड़ी वजह

लखनऊ: हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के पूरी दुनिया में फैन्स हैं। आज के समय में उन्हें कौन नहीं जानता। उनके गाने हों या फिर तस्वीरें वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता। आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं ब्रिटनी अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जब सभी बच्चे अपने करियर के बारे में सोच रहे होते हैं, उस उम्र में ब्रिटनी स्पीयर्स ने नाम कमाया और शौहरत हासिल की है।

ब्रिटनी ने की थी आत्महत्या करने की कोशिश

ब्रिटनी स्पीयर्स अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। इनमें एक वजह सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज का वायरल होना भी है। ब्रिटनी के चाहने वाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट को काफी पसंद करते हैं। हालांकि बहुत ही कम उम्र में सफलता हासिल करने वाली एक्ट्रेस और सिंगर की लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही। उनके बारे में वैसे तो फैन्स को काफी कुछ पता है, लेकिन बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि उन्होंने एक बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें: Yahoo पर सबसे ज्यादा सर्च किए ये फेमस चेहरे, टाॅप पर हैं रिया और सुशांत

Britney Spears (फोटो- सोशल मीडिया)

पति से अलग होने के बाद टूट गई थीं ब्रिटनी

जी हां, ब्रिटनी स्पीयर्स ने खुद ही अपनी जिंदगी खत्म करने का प्रयास किया था। दरअसल, साल 2006 में अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद उन्होंने केविन फेडरलाइन जूनियर के साथ शादी कर ली। लेकिन 2007 में ब्रिटनी पति केविन से अलग होने के बाद टूट गई थीं। नर्वस ब्रेकडाउन से पीड़ित, ब्रिटनी ने भारी ट्रैफिक में दाएं की ओर चलकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। हालांकि तब उन्हें बचा लिया गया था। लेकिन उसी साल ड्रग का ओवरडोज लेकर एक बार फिर से उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की थी। केविन से अलग होने के बाद ब्रिटनी बुरी तरह टूट गई थीं। यहां तक कि उन्होंने अपना सिर तक मुंडवा लिया था।

यह भी पढ़ें: सनी देओल हुए कोरोना संक्रमित: जानिए कैसी है हालत, कुल्लू में कर रहे थे ये काम

ऐसा रहा ब्रिटनी का सफर

बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स का पूरा नाम ब्रिटनी जीन स्पीयर्स है। इनका जन्म मिसिसिपी में हुआ था। ब्रिटनी सबसे पहले साल 1992 में 'स्टार सर्च' प्रोग्राम में एक कंटेस्टेंट के तौर पर देखी गई थीं। इसके बाद से उन्होंने 1993 से 1994 तक डिजनी चैनल की टीवी सीरीज 'द न्यू मिकी माउस क्लब' में अपना जलवा दिखाया था। उन्होंने साल 1999 में अपना पहला एलबम 'बेबी वन मोर टाइम' रिलीज किया था। इसके बाद साल 2020 में आए दूसरे एलबम 'ऊप्स!... आइ डिड इट अगेन' से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोंरी और पूरी दुनिया में देखते ही देखते 'पॉप आइकॉन' के तौर पर छा गईं।

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story