OMG! विमान हादसे में एक्टर रवि किशन ने किया भगवान को याद

बॉलीवुड से साऊथ की फिल्मों तक अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले रवि किशन ने आज अपनी मौत को सामने से देखा। आपको बता दें की रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी के सांसद भी हैं और आज वह अपने किसी ज़रूरी काम से विमान से ग्वालियर गए हुए थे। इस बीच वापस आते समय भोजपुरी के स्टार का विमान दुर्घटना ग्रस्त हो गया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड से साऊथ की फिल्मों तक अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले रवि किशन ने आज अपनी मौत को सामने से देखा। आपको बता दें की रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी के सांसद भी हैं और आज वह अपने किसी ज़रूरी काम से विमान से ग्वालियर गए हुए थे। इस बीच वापस आते समय भोजपुरी के स्टार का विमान दुर्घटना ग्रस्त हो गया है।

ये भी देखें:भड़काऊ बयान: एनआरसी और 370 पर ये क्या बोल गए कांग्रेस नेता

वो ग्वालियर से दिल्ली लौट रहे थे। आपको बता दें कि रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।

आगे रवि किशन ने कहा कि भगवान की कृपा से हम बच गए नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने कहा कि विमान के इंजन में खराबी आ गई थी। अभी भी विमान ग्वालियर एयरपोर्ट पर ही खड़ा है।

ये भी देखें:बाहुबली कांग्रेस नेता की श्रद्धांजलि में पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

उन्होंने आगे कहा कि वे ग्वालियर में एक कार्यक्रम के सिलसिल में विमान से गए थे। रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी टिकट पर पहली बार लोकसभा पहुंचे हैं।