×

सैफ का खूंखार अवतार: आदिपुरुष में होगा बाहुबली से सामना, जानें कब आएगी फिल्म

‘आदिपुरुष’ फिल्म में विलेन के तौर पर मेकर्स ने सैफ अली खान को लिया है, इसके साथ ही एक पोस्टर जारी कर सैफ के रोल को दिखाया गया है। इस फिल्म में सैफ एक खतरनाक दावन के रोल में होंगे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 Sep 2020 5:56 AM GMT
सैफ का खूंखार अवतार:  आदिपुरुष में होगा बाहुबली से सामना, जानें कब आएगी फिल्म
X
फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ को इंट्रोड्यूस करते हुए पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में A अक्षर के पीछे कई दानवों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस पोस्टर में सैफ के  रोल का नाम  लिखा गया है- सैफ अली खान- लंकेश के तौर पर

मुंबई. आने वाले दिनों में बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों पर काम होने की चर्चा हैं। इसी क्रम में बाहुबली फेम प्रभास और सैफ अली खान की एपिक ड्रामा फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) सुर्खियों में है। ‘आदिपुरुष’ फिल्म में विलेन के तौर पर मेकर्स ने सैफ अली खान को लिया है, इसके साथ ही एक पोस्टर जारी कर सैफ के रोल को दिखाया गया है। इस फिल्म में सैफ एक खतरनाक दावन के रोल में होंगे।

यह पढ़ें...Dashing Look: सैफ की बिटिया रानी सारा अली का ये अंदाज, बना देगा दीवाना

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ को इंट्रोड्यूस करते हुए पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में A अक्षर के पीछे कई दानवों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस पोस्टर में सैफ के रोल का नाम लिखा गया है- सैफ अली खान- लंकेश के तौर पर।

यह पढ़ें...भयानक सड़क हादसा: कई मजदूरों की मौत, खून से सड़क हुई लाल

सैफ और प्रभास की जबरदस्त टक्कर

इस फिल्म में सैफ और प्रभास की जबरदस्त टक्कर और धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। सैफ अली खान के इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बताया- ‘7000 साल पहले एक दुनिया का सबसे बुद्धिमान राक्षस होता था! # आदिपुरुष’।

सैफ की इस फिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार हैं। फिल्म आदिपुरुष की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन करने के बाद ओम राउत फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज की उम्मीद जताई जा रही है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story