×

भयानक सड़क हादसा: कई मजदूरों की मौत, खून से सड़क हुई लाल

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। मिल जानकारी के मुताबिक गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती के हर्रैया थाने के बिहरा चौराहे के पास यह हादसा हुआ है।

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 5:24 AM GMT
भयानक सड़क हादसा: कई मजदूरों की मौत, खून से सड़क हुई लाल
X
तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे पांच मजदूरों को रौंद दिया जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। दो मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। मिल जानकारी के मुताबिक गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती के हर्रैया थाने के बिहरा चौराहे के पास यह हादसा हुआ है।

जहां गुरुवार तड़के तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे पांच मजदूरों को रौंद दिया जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। दो मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने घायलों को सीएससी कप्तानगंज भजेा था, यहां से डॉक्टरों ने ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि यह सभी मजदूर बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंहपुर महराजगंज कस्बे के रहने वाले हैं। यह पल्लेदारी का काम करते हैं और बुधवार रात हसीनाबाद ट्रक से दाल उतारने के लिए गए थे। काम खत्म करने के बाद ट्रक में बैठकर मजदूर संसारीपुर के पास एक ढाबे पर पहुंचे थे।

Truck Accident in Basti

यह भी पढ़ें...मोबाइल बिल पर झटका: अब बढ़ेगा जेब पर बोझ, SC ने दिया ये आदेश

इसके बाद यहां मजदूरों का ट्रक चालक से किसी बात विवाद हो गया। इसके बाद मजदूर पैदल ही गांव जाने लगे। महाराजगंज के करीब पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने पांचों मजदूरों को रौंद दिया। इसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...तानाशाह का बड़ा कारनामा: ट्रंप की सेक्रेटरी से किया ऐसा, राष्ट्रपति ने दी ये प्रतिक्रिया

सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष सर्वेश राय मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएससी कप्तानगंज भिजवाया। मृतकों मजदूरों की पहचान लल्लन (26) पुत्र तुलसीराम, गुड्डू (28) पुत्र जनक राम, कनिक राम (27) पुत्र छोटई के रूप में की गई है। घायल विकास (26) पुत्र राजू और जंग बहादुर (28) पुत्र बिफई का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें...नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग: 3 गोली लगने से हालत नाजुक, पार्टी में हड़कंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story