×

सलमान ने की दुआ: इस शख्स की आई याद, तबियत को लेकर जताई फ़िक्र

एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ के लिए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी गायक के जल्द ठीक होने की दुआ की है।

Monika
Published on: 25 Sep 2020 5:10 AM GMT
सलमान ने की दुआ: इस शख्स की आई याद, तबियत को लेकर जताई फ़िक्र
X
एसपी बालासुब्रमण्यम की नाजुक हालत हालत पर सलमान ने किया ट्वीट, ठीक होने की कामना

कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए गए मशहूर गायक और कलाकार एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बेहद नाज़ुक है। उनकी तबियत को लेकर उनके फैन्स जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ के लिए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी गायक के जल्द ठीक होने की दुआ की है।

सलमान का ट्वीट

एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ के लिए सलमान खान ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक ट्वीट किया जिनमे उन्होंने लिखा ‘'बालासुब्रमण्यम सर, मेरी दिल से यह दुआ है कि आप जल्द ठीक हो जाएं और मैं आपके हर गाने के लिए आभार व्यक्त करता हूं जो आपने मेरे लिए गाए हैं, इन गानों से आपने अपने दिल दीवाना हीरो प्रेम को खास बनाया। मैं आपसे प्यार करता हूं।'

तेज़ी से हो रहा वायरल

सलमान खान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया पर यूजर ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गायक की नाज़ुक तबियत

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की नाज़ुक सेहत को लेकर अस्पताल वालों ने स्टेटमेंट जारी किया है, जिसके मुताबिक उनकी सेहत पिछले 24 घंटों में काफी खराब हुई है। वो लाइफ सपोर्ट पर क्रिटिकल हालत में हैं। MGM हेल्थकेयर में एक्सपर्ट की टीम उनकी हेल्थ कंडीशन को बारीकी से निगरानी कर रही है।

यह पढ़ें….बिहार चुनाव: महागठबंधन में संकट गहराया, रालोसपा ने चुनी अलग राह

90 के दशक के मशहूर गायक

आपको बता दें, कि 90 के दशक में बालासुब्रमण्यम को सलमान खान की आवाज कहा जाता था, उन्होंने सलमान खान की फिल्मों जैसे 'तुमसे मिलने की तमन्ना है', 'पहला पहला प्यार है', 'दिल दीवाना' और 'साथिया तू ने ये क्या किया' जैसी कई लोकप्रिय गाने गाए थे। उन्होंने लगभग 40,000 गाने का रिकॉर्ड डार्क कराया।

यह पढ़ें….इस देश में जमीन पर नहीं होती खेती, जानिए कहां उगाते हैं लोग फल-सब्जियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story