बॉलीवुड में मचा हड़कंप: एक्टर की मां को हुआ कोरोना, किया गया आइसोलेट

बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वो भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी।

मुंबई: देश में तेजी से कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है। इस बीच खबर है कि बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वो भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वो इस वक्त थोड़े मुश्किल से गुजर रहे हैं क्योंकि उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सत्यजीत ने बताया मां की तबीयत नहीं थी ठीक

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि, पिछले कुछ दिन मेरे, मेरी मां और बहन के लिए थोड़े मुश्किल साबित हुए। थोड़ा इसलिए क्योंकि हमारे देश के Backbone कहे जाने वाले लोगों की परेशानियां इससे कहीं ज्यादा हैं। कुछ दिनों उन्होंने बताया कि ‘मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी। ये सब एक गंभीर माइग्रेन अटैक, तेज बुखार और शरीर में दर्द से शुरू हुआ।

यह भी पढ़ें: WHO ने कोरोना के इस नए लक्षण से किया आगाह, डॉक्टरों से दिखाने की दी सलाह

COVID- 19 का कराया था टेस्ट

हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया, जिसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है। एक्टर ने बताया कि उन्हें नानावती अस्पताल के एक आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। मुझे यकीन है कि वो और मजबूत होकर बाहर आएंगी। मैं और मेरी बहन घर पर हैं और हम में कोई लक्षण नहीं है।

कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया किया अदा

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद भी कहा। उन्होंने लिखा कि, मैं अपने दोस्त, पड़ोसियों, BMC, ब्रेव कोरोना वॉरियर्स, और शानदार डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। उनका प्यार और सपोर्ट अभूतपूर्व है।

यह भी पढ़ें: नीली साड़ी में कहर ढा रही जैकलीन, जिसने देखा उड़ गए उनके होश

पुलिसकर्मी ने कॉल कर कहा- टेंशन ना लें

उन्होंने अपने पोस्ट में ये भी लिखा कि उन्हें एक पुलिस वाले का कॉल आया था। जिसने कहा कि आप लोग टेंशन ना करो, और कुछ भी चाहिए तो कॉल करो। आप बेझिझक कॉल करो। पुलिसकर्मी ने एक्टर से मदद के लिए कभी भी कॉल करने को कहा, जिस पर सत्यजीत ने उन्हें धन्यवाद कहा।

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो सत्यजीत ने संजय दत्त के साथ फिल्म प्रस्थानम में नजर आए थे, इस फिल्म से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके अलावा सत्यजीत फिल्म ‘ऑलवेज कभी कभी से’, ‘लक लक की बात’, ‘बांके की क्रेजी बारात’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो टीवी सीरियल ‘झांसी की रानी’ और ‘महाराज की जय हो’ में भी नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या, इंडस्ट्री में शोक की लहर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।