×

इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या, इंडस्ट्री में शोक की लहर

डिप्रेशन और आर्थिक तंगी से जूझ रहे टीवी जगत के मशहूर अभिनेता ने आत्महत्या कर ली। वो बीते कई समय से इन परेशानियों का सामना कर रहे थे, जिस वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया।

Shreya
Published on: 17 May 2020 4:26 AM GMT
इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या, इंडस्ट्री में शोक की लहर
X

मुंबई: साल 2020 सभी के लिए पूरे देश के लिए काफी चुनौतपूर्ण साबित हुआ। कोरोना के इस मुश्किल दौर से सभी को गुजरना पड़ रहा है। लेकिन महामारी की वजह से कई लोगों को डिप्रेशन और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि इन परेशानियों के चलते टीवी जगत के मशहूर अभिनेता ने आत्महत्या कर ली। वो बीते कई समय से डिप्रेशन और आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे, जिस वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया।

सिख रोल के लिए फेमस हैं मनमीत

जी हां, हम बात कर रहे हैं कई टीवी सीरियल्स में पंजाबी और सिख का रोल प्ले कर चुके एक्टर मनमीत ग्रेवाल की। सब टीवी के सीरियल ‘आदत से मजबूर में’ अहम किरदार में देखे जा चुके अभिनेता केवल 29 साल के थे और वो मुंबई के नवी मुंबई इलाके में रहते थे। हाल ही में वो एंड टीवी के सीरियल ‘कुलदीपक’ में भी दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: भारतीय सीमा पर जारी चीन की कारस्तानी, अब यहां पर देखे गए चीनी हेलीकॉप्टर

अपनी पत्नी के साथ नवी मुंबई में रहते थे मनमीत

बता दें कि मनमीत ग्रेवाल सीरियल्स में रोल पाने के लिए काफी स्ट्रगल कर रहे थे। उन्होंने करीब 8 साल पहले मुंबई का रुख किया था। मनमीत शादीशुदा हैं और अपनी पत्नी के साथ नवी मुंबई में एक छोटे से फ्लैट में रहते थे। वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। साथ ही कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन के चलते शूटिंग ठप होने की वजह वो डिप्रेशन में थे।

कर्ज की वजह से परेशान थे एक्टर

बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने काम और फैमिली के लिए कुछ कर्ज लिया हुआ था, इतने दिनों से काम ना होने के चलते वो काफी परेशान रहते थे। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात उन्होंने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: फिर सवालों के घेरे में चीन, कोरोना वायरस के शुरुआती सैंपल नष्ट करने की बात मानी

पत्नी ने मांगी मदद लेकिन कोई आगे नहीं आया

पत्नी ने ये सब देख आसपास और पड़ोसियों से मदद मांगी, लेकिन कोरोना की डर की वजह से कोई भी मदद करने के लिए आगे नहीं आया। उसके बाद गार्ड ने आकर गले की रस्सी काटी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां मनमीत को मृत घोषित कर दिया गया।

वेब सीरिज में मिला काम, लेकिन लॉकडाउन के चलते शूटिंग हुई ठप

बता दें कि मनमीत ज्यादातर सीरियल्स में सिख का किरदार निभाते देखे जा चुके हैं। उन्होंने सीरियल्स के अलावा कई एड्स में भी काम किया है। हाल में उन्हें एक वेब सीरिज में कांम मिला था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग ठप हो गई और जगी हुई उम्मीद भी बुझ गई।

यह भी पढ़ें: ओबामा का ट्रंप पर बड़ा हमला: नेतृत्व की कमी से महामारी के संकट में फंसा अमेरिका

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story