×

Kiara-Sidharth: काम छोड़, हसबैंड की ड्यूटी निभाने में जुटे सिद्धार्थ मल्होत्रा, उनका ऐसा अंदाज देख, आपको होगी जलन

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहीते कपल हैं, इन दोनों का प्यार देख हर कोई अपने लिए भी इन्हीं दोनों की तरह ही साथी की तलाश में रहता है।

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 12:31 PM GMT
Kiara-Sidharth: काम छोड़, हसबैंड की ड्यूटी निभाने में जुटे सिद्धार्थ मल्होत्रा, उनका ऐसा अंदाज देख, आपको होगी जलन
X
Kiara Advani-Sidharth Malhotra (Photo- Social Media)
Kiara Advani-Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहीते कपल हैं, इन दोनों का प्यार देख हर कोई अपने लिए भी इन्हीं दोनों की तरह ही साथी की तलाश में रहता है। सिद्धार्थ और कियारा एक अच्छे कपल का परफेक्ट उदाहरण हैं और यही वजह है कि नेटीजेंस को इनकी सादगी और प्यार जताने का अंदाज बेहद पसंद आता है।

हसबैंड की ड्यूटी निभाने में जुटे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाल ही में जापान की ट्रिप पूरी कर वापस लौटे हैं, जिसकी एक फोटो कियारा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में भी शेयर की थी। इसी बीच अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपनी कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि वह अपनी हसबैंड की ड्यूटी निभा रहें हैं।
दरअसल सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने ढेर सारा शॉपिंग बैग कैरी किया हुआ है और इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हसबैंड ड्यूटी को पूरा कर रहा हूं, एक बैग एक समय में।" इसके साथ उन्होंने अपनी लेडी लव कियारा को टैग भी किया। वहीं सिद्धार्थ ने अपनी एक और फोटो शेयर की और ट्रीट देने के लिए अपनी वाइफ को धन्यवाद कहा। इस फोटो में सिद्धार्थ जंक फूड एंजॉय करते दिख रहें हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एक क्विक बाइट, इससे पहले हम काम पर वापस चलें , ट्रीट के लिए थैंक्यू कियारा।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जीता फैंस का दिल

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकीं हैं और फैंस को सिद्धार्थ का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। एक फैन ने लिखा, "सभी सिद्धार्थ की तरह हसबैंड डिजर्व करते हैं.... वे बहुत ही प्यारे हैं।" वहीं दूसरे ने लिखा, "काश मुझे भी सिद्धार्थ जैसा कोई मिल जाता।" एक अन्य ने लिखा, "हसबैंड मटेरियल ही था वो।" वहीं एक ने तो कियारा को ही लकी कहा है। इसी तरफ फैंस और नेटीजेंस इस कपल पर खूब प्यार लुटा रहें हैं।

सिद्धार्थ और कियारा अपकमिंग फिल्में

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म "योद्धा" को लेकर चर्चा में हैं, जो एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म में दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं। वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो वह अपनी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं। ये फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story