×

Kiara Advani: करोड़ों की कार में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, सादगी ने जीता फैंस का दिल

Kiara Advani Latest Video: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत दिवा कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 May 2023 5:08 PM GMT (Updated on: 30 May 2023 5:11 PM GMT)
Kiara Advani: करोड़ों की कार में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, सादगी ने जीता फैंस का दिल
X
Kiara Advani Photos (Image Credit- Social Media)
Kiara Advani Latest Video: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत दिवा कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। फिल्म का पहला रोमांटिक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, और अब यह लोगों के फेवरेट गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका है। इसी बीच कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो चर्चा में आ चुका है।

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया, इस दौरान वह अपनी लग्जरी कार मर्सिडीज में नजर आईं, हो उन्होंने हाल फिलहाल में ही खरीदी है। जी हां!! बताते चलें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लगभग सभी सितारों को महंगी गाड़ियों का बेहद शौक होता है, वहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी को भी महंगी गाड़ियों का बेहद शौक है, वैसे तो उनके पास भी कई कारें हैं, लेकिन आज उन्हें उनकी नई चमचमाती ब्लैक मर्सिडीज में मुंबई में स्पॉट किया गया, हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस की सादगी ने हर किसी का दिल जीत लिया।

कियारा आडवाणी की सादगी के दीवाने हुए फैंस

कियारा आडवाणी का सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं। कियारा आडवाणी का ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा से ही लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है, चाहे उनका एयरपोर्ट लुक हो या फिर वह किसी इवेंट में जाएं, कियारा का हर आउटफिट सुर्खियों में आ जाता है, वहीं अब एक्ट्रेस के स्पॉटिंग का लेटेस्ट वीडियो जो सामने आया है, उसमें भी उनके लुक के फैंस दीवाने हो गए हैं।

कियारा आडवाणी अपकमिंग फिल्म

कियारा आडवाणी अपनी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" की कथा की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ ही कार्तिक आर्यन भी हैं। फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है, जो इसी साल 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके अलावा हाल ही में खबरें आईं थीं कि कियारा अपने लाइफ पार्टनर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी कोई फिल्म कर रहीं हैं, हालांकि अभी इसे ऑफिशियल तौर पर ऐलान नहीं किया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story