×

सोनू सूद ने किया लाजवाबः यूजर ने की थी अच्छी इंटरनेट स्पीड की अपील

बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्टर सोनू सूद आज हर कोई जनता है। उन्होंने कोरोना जैसी महामारी में लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था।

Newstrack
Published on: 15 Aug 2020 5:53 AM GMT
सोनू सूद ने किया लाजवाबः यूजर ने की थी अच्छी इंटरनेट स्पीड की अपील
X
सोनू सूद ने किया लाजवाबः यूजर ने की थी अच्छी इंटरनेट स्पीड की अपील

मुंबई: बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्टर सोनू सूद आज हर कोई जनता है। उन्होंने कोरोना जैसी महामारी में लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। जिसके बाद से ही हर कोई उनसे यही उम्मीद कर रहा है कि वो सबकी हेल्प करेंगे। सोशल मीडिया का जमाना है तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो फालतू की मदद मांग रहे है सोनू से। ऐसे ही एक ट्वीटर यूजर ने मजाक में सोनू सूद से इंटरनेट स्पीड बढ़वाने को लेकर ट्वीट किया। इसके बदले में सोनू ने भी उस यूजर को गजब का जवाब दिया।

ये भी पढ़ें:Independence day special: Jio का चौकस ऑफर, 5 महीने फ्री नेट के साथ मिलेगा ये सब

एक्टर सोनू ने जवाब में लिखा



एक्टर सोनू ने जवाब में लिखा- 'क्या आप कल सुबह तक मैनेज कर पाएंगे? अभी किसी का कंप्यूटर फिक्स करवाने में, किसी की शादी फिक्स करवाने में, किसी की ट्रेन ट‍िकट कंफर्म कराने में, किसी के यहां पानी की दिक्कत है उसे ठीक करवाने में थोड़ा व्यस्त हूं। लोगों ने मुझे इतने जरूरी काम दे रखे हैं।'

यूजर्स के ट्विट्स का जवाब देने के लिए भी एक्टर सोनू सूद काफी तारीफ बटोर चुके हैं। उनका मजाकिया अंदाज लोगों को अच्छा लगता है।

ये भी पढ़ें:पुलिस ने किया ऐसा कामः महामहिम ने बुला लिया राष्ट्रपति भवन, जानें क्या है वजह

यूपीएससी की किताबें दिलवाने में मदद की

आपको बता दें, सोनू ने एक स्टूडेंट को यूपीएससी की किताबें दिलवाने में मदद की। पिछले दिनों साउथ के एक किसान पर‍िवार का वीड‍ियो सामने आया था जिसमें एक मजबूर बाप अपनी बेट‍ियों से खेत की जुताई करवा रहा था। सोनू ने उनकी मदद करते हुए उनके घर ट्रैक्टर भ‍िजवाया। फिलहाल वो विदेश में फंसे छात्रों को भारत वापस लाने में लगे हुए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story