×

सोनू सूद बने मसीहा: बच्चे को मिला दूसरा जन्म, ऐसे की एक्टर ने मदद

सोनू की वजह से एक युवक को नया पैर मिलने जा रहा है। हाल ही में , सोशल मीडिया पर एक युवक ने अपनी आपबीती शेयर की थी।

Monika
Published on: 18 Sep 2020 10:29 AM GMT
सोनू सूद बने मसीहा: बच्चे को मिला दूसरा जन्म, ऐसे की एक्टर ने मदद
X
बच्चे को मिला दूसरा जन्म, ऐसे की एक्टर ने मदद

एक्टर सोनू सूद ने हर कोशिश साबित किया हैं कि वह असल ज़िन्दगी में भी हीरो हैं। कोरोना काल में जहा सब घरों में खुद को सुरक्षित कर रहे थे। वही इस एक्टर ने अपनी परवाह न करते हुए लाखों मजदूरों को उनके घर जाने में मदद की। उसके बाद भी उनकी ये नेकी का कार्यक्रम चलता रहा।

एक्टर से मांगी मदद

अब सोनू की वजह से एक युवक को नया पैर मिलने जा रहा है। हाल ही में , सोशल मीडिया पर एक युवक ने अपनी आपबीती शेयर की थी। युवक ने बताया था कि उसने एक्सीडेंट में अपना एक पैर गंवा दिया और उसके पास इतने पैसे नहीं कि वो ऑपरेशन करवा सके। आगे उसने यह भी तय कि उसके माता-पिता दर्जी हैं, ऐसे में उनके पास भी इतने पैसे नहीं।



यह भी पढ़ें: सुशांत से प्यार: बना देश का पहला वैक्स स्टैचू, देख सबकी आंखें हुई नम

लोगों ने बनाया भगवान

जिसके बाद सोनू सूद ने बिना किसी देरी सिर्फ एक ट्वीट में युवक की परेशानी को दूर कर दिया। सोनू ने ट्वीट कर लिखा- आपको इसी हफ्ते नया पैर मिलने जा रहा है, अपने माता-पिता को बता दीजिए। सोनू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया। एक्टर का इस अंदाज में सभी की मदद करना दिल जीत रहा है। लोग सोनू को अपना भगवान मान रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों पर बड़ा फैसला, अब मिलेगा हक, संसद में पेश हुआ प्रस्ताव

महिला की कराई हार्ट सर्जरी

यह पहली बार नहीं हैं जब सोनू सूद ने किसी के इलाज के लिए हाथ बढ़ाया हो। इससे पहले भी सोनू ने किसी की मां की सफल हार्ट सर्जरी करवाई है। एक्टर सिर्फ मदद नहीं कर रहे हैं बल्कि उस मदद को समय पर पीड़ित तक पहुंचा रहे हैं। वही वह अब बच्चे को स्कॉलरशिप देंगे जो कोरोना काल में पढ़ाई पर खर्ज नहीं कर पा रहा है।

यह भी पढ़ें: प्याज के दाम आसमान पर: भारत के बैन से मुश्किल में पड़ोसी मुल्क, कीमत हुईं दोगुनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story