×

सोनू सूद UP तक: सोनभद्र-मिर्जापुर के 20 गांवों के लिए बने मसीहा, किया ये नेक काम

वाराणसी के एक एनजीओ होप वेलफेयर ट्रस्ट के विकास दीक्षित ने सोनू सूद को ट्वीट कर कहा था वाराणसी से लगभग 80 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित सोनभद्र और मिर्जापुर जिले के 20 से अधिक गांवों के ग्रामीण ठंड के दिनों में गर्म कपड़ों के इंतजार में हैं

Newstrack
Published on: 31 Dec 2020 5:13 AM GMT
सोनू सूद UP तक: सोनभद्र-मिर्जापुर के 20 गांवों के लिए बने मसीहा, किया ये नेक काम
X
सोनू सूद UP तक: सोनभद्र-मिर्जापुर के 20 गांवों के लिए बने मसीहा, किया ये नेक काम (PC: Social media)

सोनभद्र: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पूरे देश के गरीब और असहाय लोगो के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। एक ट्वीट के जबाव में अभिनेता सोनू सूद ने कहा है कि सोंनभद्र और मिर्जापुर के बीस से अधिक गांवों में गरीब और असहाय लोगो को गर्म कपड़ों और कम्बल का इंतज़ाम करेंगे। बता दें कि सोनू सूद पहले भी जिले में एक गरीब नवजात बच्चे का निजी अस्पताल में इलाज करवा कर प्रसिद्धि पा चुके हैं,सोनू सूद ने कुछ महीनों पहले ,घोरावल क्षेत्र के एक गरीब नवजात,जिसका इलाज जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में चल रहा था ,को आर्थिक मदद मुहैया करवाई थी। इसके अलावा सोनभद्र के सुकृत में गरीब बच्चियों को साइकिल भी मुहैया कराई थी। एक बार फिर से उन्होंने सोनभद्र और मिर्जापुर के ग्रामीणों को सर्दी से बचाव का इन्तजाम करने का वादा किया है।

ये भी पढ़ें:राजनारायण थे फक्कड़ नेता, इंदिरा गांधी को कोर्ट में हराया, चुनाव मैदान में भी दी मात

वाराणसी के होप वेलफेयर ट्रस्ट के विकास दीक्षित ने मदद के लिये सोनू सूद से लगाई थी गुहार

वाराणसी के एक एनजीओ होप वेलफेयर ट्रस्ट के विकास दीक्षित ने सोनू सूद को ट्वीट कर कहा था वाराणसी से लगभग 80 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित सोनभद्र और मिर्जापुर जिले के 20 से अधिक गांवों के ग्रामीण ठंड के दिनों में गर्म कपड़ों के इंतजार में हैं और उम्मीद में है कि कोई मसीहा आकर उनकी मदद करेगा। इस ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने कहा कि आप सभी 20 गांवों के लोगों को ठंड नहीं लगेगी और उनकी सर्दी का सामान जल्द आप तक पहुंच जाएगा।



सोनू सूद के आश्वासन के बाद जिले के गरीबो में खुशी का है माहौल

ये भी पढ़ें:हत्याओं वाली दिल्ली: अंधाधुंध गोलीबारी में दो की मौत, दहल गयी राजधानी

सोनू सूद लगातार जिले के गरीबों को मदद अपनी टीम के माध्यम से पहुंचा रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने जिले के 20 गांव में लोगों को सर्दी से बचाव का सामान पहुंचाने की बात कही है। ऐसे लोग सोनू सूद की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं। जहां तक सरकारी प्रबंध की बात करें तो जिले की तीनों तहसीलों में गरीबों के लिए कंबल वितरण का बजट आता है लेकिन सरकारी इंतजाम सुदूर नक्सल प्रभावित गांवों तक नहीं पहुंच पाते हैं।

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story