×

हत्याओं वाली दिल्ली: अंधाधुंध गोलीबारी में दो की मौत, दहल गयी राजधानी

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच के बाद आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 31 Dec 2020 4:48 AM GMT
हत्याओं वाली दिल्ली: अंधाधुंध गोलीबारी में दो की मौत, दहल गयी राजधानी
X
नरेला के कुरैनी गांव में बुधवार देर रात दो युवकों को गोलियों से भून दिया गया। अचानक हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। हमलावर अंधाधुंध गोलियां बरसाते हुए फरार हो गए।

नई दिल्ली बुधवार देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से नरेला इलाका गूंज उठा। नरेला के कुरैनी गांव में बुधवार देर रात दो युवकों को गोलियों से भून दिया गया। अचानक हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। हमलावर अंधाधुंध गोलियां बरसाते हुए फरार हो गए।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मरने वालों की पहचान 32 वर्षीय शाहबाद और 28 वर्षीय फकरुद्दीन के तौर पर हुई है। सूत्रों ने बताया कि हमलावरों की फायरिंग के दौरान वहां से निकल रही एक कार में भी गोलियां लगीं। कार सवार बाल-बाल बच गया। बुरी तरह डरे सहमे कार सवार ने आगे जाकर पुलिस को जानकारी दी। तब तक पुलिस को सिर्फ फायरिंग के बारे में ही पता चल सका।

शवों का पोस्टमार्टम

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच के बाद आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस के मुताबिक शाहबाद परिवार के साथ कुरैनी गांव, नरेला में रहता था। वह शादीशुदा है और उसका परिवार भी यहीं रहता है।

यह पढ़ें....नए साल का जश्न बैन: दिल्ली में 2 दिन का नाईट कर्फ्यू, जानें किन राज्यों में पाबंदियां

बुधवार देर रात को वह घर के पास ही मौजूद था। इस बीच बाइक सवार बदमाशों ने अचानक उसे निशाना बनाकर गोलियां चला दी। वारदात के समय गांव का ही रहने वाला फकरुद्दीन वहां से गुजर रहा था। वह भी बदमाशों की गोलियां की चपेट में आ गया।

narela

बाल-बाल बचा कार सवार

बदमाशों ने पास से जाकर भी शाहबाद को कई गोलियां मारी। गोलीबारी के दौरान वहां से गुजर रही एक कार पर भी गोलियां लगी, लेकिन कार सवार बाल-बाल बच गया। चालक ने वहां से आगे जाकर पुलिस पिकेट पर गोली बारी की सूचना दी। खबर मिलते ही थाने की पुलिस के अलावा जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

यह पढ़ें....बंगाल में कांग्रेस-लेफ्ट के गठबंधन में फंसा पेच, चौधरी ने ठोकी इस पद पर दावेदारी

शुरूआती जांच के बाद पता चला कि शाहबाद का एक भाई हत्या और अन्य अपराधिक मामलों में जेल में बंद है। माना जा रहा है कि रंजिश की वजह से शाहबाद को टारगेट कर गोलियां चलाई गई। नरेला थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story