सुशांत का बड़ा सच: आत्महत्य़ा में हुए कई अहम खुलासे, जिनसे पुलिस भी है हैरान

14 जून को बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर आत्महत्या की थी। जिसके बाद से सुशांत की मौत को लेकर कई तरह की बाते कही जा रही हैं।

मुंबई : 14 जून को बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर आत्महत्या की थी। जिसके बाद से सुशांत की मौत को लेकर कई तरह की बाते कही जा रही हैं। ऐसे में सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण आत्महत्या ही आया है, लेकिन पुलिस की जांच में और कई बाते भी सामने आई हैं। सुंशात की आत्महत्या की कोशिशे कई बार की गई।

ये भी पढ़ें… टूट गए सभी रिकॉर्ड: 24 घंटे में 26 रूपये बढ़े पेट्रोल के दाम, जानलेवा ये महंगाई

बाथरोब के कई टुकड़े मिले

पुलिस की जांच में कई खुलासे हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत ने जिस कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, वहां पर जमीन पर बाथरोब के कई टुकड़े मिले हैं।

जिन्हें देखने के बाद पुलिस को शक है कि शायद सुशांत ने पहले आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। साथ ही पुलिस को शक है कि सुशांत ने पहले बाथरूम में मौजूद अपने बाथरोब को फंदे के तौर पर इस्तेमाल किया था लेकिन वो टूट गया। इन सबको देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुशांत पहली बार आत्महत्या करने में कामयाब नहीं हो सके थे।

ये भी पढ़ें… सीमा पर नई चाल: चीन के लिए बन रही सड़क, नेपाल भुगतेगा इसका परिणाम

अलमारी में सारे कपड़े भी बिखरे हुए

इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की अलमारी में सारे कपड़े भी बिखरे हुए इधर-उधर पड़े हुए थे। इस पर भी पुलिस को शक है कि बाथरोब के टूट जाने के बाद उन्होंने अपनी आलमारी को खंगाला और उस हरे रंग के कुर्ते को निकाला जिसे फंदा बनाकर सुशांत ने आत्महत्या की थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जब पुलिस सुशांत के घर पहुंची उस समय उनकी बहन और कमरे में मौजूद लोगों ने उस हरे कुर्ते को काटकर सुशांत की बॉडी को नीचे उतार लिया था।

फिलहाल पुलिस ने इस हरे रंग के कुर्ते को फॉरेंसिक लैब में भेजा दिया है जिससे इस बात का पता लगाया जा सके कि ये कुर्ता किसी एक व्यक्ति का वजन उठा सकने की क्षमता रखता है या नहीं। उसके बाद ही कोई सुराग मिल सकता है।

ये भी पढ़ें… आ गया रिजल्ट: UP Bord के छात्रों की धड़कने तेज, यहां देखें परिणाम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App