सुशांत केस की जांच में नया मोड़! दोस्त ने शेयर किया ऐसा चैट, उड़े सबके होश

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे है और इस वजह से एक्टर के मौत की गुत्थी सुलझने कि बजाय उलझने लगी है।

Published by suman Published: August 4, 2020 | 8:37 pm

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे है और इस वजह से एक्टर के मौत की गुत्थी सुलझने कि बजाय उलझने लगी है।  सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी ने सुशांत और उसके जीजा ओपी सिंह के बीच हुए व्हाट्सएप चैट को साझा किया है, जिससे यह सवाल उठने लगा है कि क्या सुशांत ने अपनी बड़ी बहन से मदद मांगी थी, जो उसे नही मिली?

यह पढ़ें….सुशांत सिंह राजपूत केस पर पहली बार आदित्य ठाकरे ने खोला मुंह, कही ये बड़ी बात

जीजा ओपी सिंह का मैसेजेस में ….

सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी ने जिस व्हाट्सएप चैट के फोटो साझा किए हैं,सुशांत के नाम भेजे गए इन मैसेजेस में ओपी सिंह ने लिखा है ‘चंडीगढ़ पहुंच गया हूं। मुंबई बुलाने के लिए धन्यवाद। यहां मुझे अपने दोस्तों से जुड़ने का मौका मिला।’

 

*यह जानकर खुशी हुई कि आप अपनी जिंदगी के मालिक नहीं हैं, मुझे खुशी है कि मैंने इस बात को भांप लिया और अपनी मुंबई विजिट को अपने मुताबिक प्लान किया।’

 ‘*मेरी पत्नी को अपनी परेशानियों से दूर रखें। आप परेशानी में इसलिए हैं क्योंकि जिस संगति में आप रहते हैं यानी आपके आसपास के लोग, मदद नहीं करने की आदतों और मिस-मैनेजमेंट से भरे हुए हैं। मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मेरी पत्नी परेशानी नहीं भुगतेगी क्योंकि वो अच्छी है।’

* ‘केवल मैं ही हूं जो आपकी मदद कर सकता हूं और मैं अभी भी उपलब्ध हूं। जो कोई भी आपकी देखभाल करता है-आपकी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या आपका मैनेजर-मेरे ऑफिस की ओर से आपसी सहमति पर बात की जा सकती है।

* इस मैसेज पर अपने विचार बताएं। अगर आपको यह जरूरी ना लगे तो अनदेखा कर दें। मेरे पास चलाने के लिए सरकार है, मैनेज करने के लिए एक डिपार्टमेंट है और एक परिवार है जिसकी मुझे देख-रेख करनी है इसलिए समय और एनर्जी बर्बाद नहीं करना चाहता।

सुशांत के जीजा ओपी सिंह अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और हरियाणा मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के पद पर तैनात हैं। उनकी शादी सुशांत की सबसे बड़ी बहन रानी से हुई है।

 

यह पढ़ें….बदमिजाजी पुलिसवालों पर कप्तान का चला कोड़ा, इनके खिलाफ की कड़ी कार्रवाई

 

इस चैट का संदर्भ यह है कि चैट इसलिए किया गया, क्योंकी सुशांत अपने परिवार के संपर्क में नहीं थे। इसलिए परिवार, सुशांत के साथ रहने वालों के ग्रुप की वजह से खुश नहीं थे। परिवार ने संपर्क किया पर सुशांत से जवाब नहीं मिला।इसलिए सुशांत के जीजा और आईपीएस ओपी सिंह ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ से बातचीत की थी।

सुशांत ने परिवार से दूरी बना ली

इससे पहले अंकिता लोखंडे ने  इशारा किया था कि रिया के साथ रिलेशनशिप में आते ही सुशांत ने परिवार से दूरी बना ली थी। पिछले साल नवंबर में जब बड़ी बहन रानी दीदी सुशांत से मिलने के लिए उनके मुंबई स्थित घर गई थीं तो सुशांत पहले मिलने को तैयार हो गए थे लेकिन बाद में उन्होंने मिलने से इनकार कर दिया था। तब रानी दीदी ने अंकिता ने कहा था कि उन्हें ऐसा लगा कि सुशांत पर कोई प्रेशर है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App