×

बदमिजाजी पुलिसवालों पर कप्तान का चला कोड़ा, इनके खिलाफ की कड़ी कार्रवाई

लालपुर-पांडेयपुर थानाध्यक्ष धनंजय पांडेय और संकटमोचन चौकी इंचार्ज ईश्वर दयाल दुबे पर कार्य में लापरवाही बरतने और लोगों से बदतमीजी करने का आरोप था।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 2:29 PM GMT
बदमिजाजी पुलिसवालों पर कप्तान का चला कोड़ा, इनके खिलाफ की कड़ी कार्रवाई
X

वाराणसी। शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था और पुलिसवालों की बदमिजाजी पर एसएसपी अमित पाठक की त्यौरियां चढ़ गई हैं। एसएसपी ने पुलिसवालों पर कड़ा एक्शन लेते हुए एक थानाध्यक्ष और एक चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। लालपुर-पांडेयपुर थानाध्यक्ष धनंजय पांडेय और संकटमोचन चौकी इंचार्ज ईश्वर दयाल दुबे पर कार्य में लापरवाही बरतने और लोगों से बदतमीजी करने का आरोप था।

तैनात चीनी मिसाइल: भारत के लिए खतरा बढ़ा, दागी तो तबाह हो जाएंगे कई देश

नहीं दर्ज की गुमशुदगी तो गई थानेदारी

वाराणसी के नदेसर-चौकाघाट रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूद कर बिहार के मूल निवासी और नई बस्ती पांडेयपुर में रहने वाले रंजीत राम ने बीते दो अगस्त को जान दे दी थी। रंजीत किराए पर कमरा लेकर पत्नी अनीता, एक बेटी और बेटे के साथ रहता था। 30 जून को रंजीत की पत्नी और दोनों बच्चे अचानक गायब हो गए। रंजीत ने तीनों की काफी खोजबीन की लेकिन जब सफलता नहीं मिली। इसके बाद उसने 18 जुलाई को लालपुर-पांडेयपुर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। रंजीत की पत्नी और बच्चों को तलाशना तो दूर लालपुर-पांडेयपुर थाने की पुलिस ने उसकी तहरीर के आधार पर गुमशुदगी भी नहीं दर्ज की।

सुशांत सिंह राजपूत का सिम रोज क्यों बदला, इसकी जांच हो: बीजेपी नेता नारायण राणे

चौकी इंचार्ज पर ये है आरोप ?

वही संकटमोचन चौकी इंचार्ज ईश्वर दयाल दुबे पर लोगों से बदसलूकी का आरोप है। सूत्रों के मुताबिक स्थानीय व्यवापारियों के साथ ही कुछ अन्य लोगों ने एसएसपी तक चौकी इंचार्ज की शिकायत की थी। इन शिकायतों को एसएसपी ने गंभीरता से लिया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। माना जा रहा है कि कुछ इलाकों में जिस तेजी से चेन स्नैचिंग की वारदात बढ़ी है, उसे लेकर एसएसपी बेहद खफा हैं। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कुछ और पुलिसवालों पर कार्रवाई हो सकती है।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह, वाराणसी

सुशांत सिंह राजपूत केस पर पहली बार आदित्य ठाकरे ने खोला मुंह, कही ये बड़ी बात

Newstrack

Newstrack

Next Story