सुशांत सिंह राजपूत केस पर पहली बार आदित्य ठाकरे ने खोला मुंह, कही ये बड़ी बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार और मुंबई पुलिस दोनों जांच करने में जुटी हुई है। इस बीच बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है, जो कि शिवसेना को रास नहीं आ रही है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार और मुंबई पुलिस दोनों जांच करने में जुटी हुई है। इस बीच बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है, जो कि शिवसेना को रास नहीं आ रही है।

बिहार सरकार द्वारा सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग किए जाने पर शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान सामने आया है।
आदित्य ठाकरे ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इस मामले पर तुच्छ राजनीति हो रही है, पर मैंने संयम बरता। बता दें कि इस मामले में कहीं भी किसी ने औपचारिक तौर पर आदित्य ठाकरे का नाम नहीं लिया है।

 

प्रियंका चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री पर लगाए ये आरोप

इससे पूर्व में शिवसेना की ही नेत्री और राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजनीति करने का आरोप लगाया।   प्रियंका ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री का बयान मीडिया द्वारा रिपोर्ट किया जा रहा है, अगर सच है, तो यह दिखाता है कि नीतीश कुमार केवल राजनीति कर रहे हैं।

उनकी सिफारिश संवैधानिक वैधताओं या सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नहीं है।  लॉ एंड ऑर्डर राज्य का विषय है, सीबीआई जांच का निर्णय केवल महाराष्ट्र सरकार ले सकती है।

Priyanka Chaturvedi

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों को तगड़ा झटका: जा सकती है आपकी नौकरी, हुआ ये ऐलान

सच्चाई सामने आए, राजनीति नहीं होनी चाहिए

वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए, राजनीति नहीं होनी चाहिए। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को ही बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश करने का आदेश जारी किया है।

यह भी पढ़ें: ऐसा होगा भव्य राम मंदिर, यहां विराजेंगे रामलला, सामने आईं तस्वीरें

पिता की मांग के बाद भेजेंगे सीबीआई जांच की सिफारिश

इस बारे में जानकारी देते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी।

आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई होगी। पिता के कहने के बाद ही सीबीआई जांच की सिफारिश की जा सकती थी। उनकी मांग के आधार पर आज ही केंद्र को सीबीआई जांच की सिफारिश भेज दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना से हुई महिला की मौत, स्वास्थ्य विभाग ने दूसरी महिला का शव भेज दिया

मुंबई पुलिस पर लग रहे ये आरोप

बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है। लेकिन कहा जा रहा है कि मामले की जांच में मुंबई पुलिस की तरफ से बिहार पुलिस का सहयोग नहीं किया जा रहा है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग ना करने और जांच में बाधा डालने का आरोप लगाया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App