×

Shweta Tiwari: भरी महफिल में श्वेता तिवारी संग हुई गंदी हरकत, वीडियो देख आपका माथा भी हो जाएगा गर्म

Shweta Tiwari Video: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ भरी महफिल में एक एक्टर गंदी हरकत करता दिख रहा है! आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 July 2023 5:37 AM GMT
Shweta Tiwari: भरी महफिल में श्वेता तिवारी संग हुई गंदी हरकत, वीडियो देख आपका माथा भी हो जाएगा गर्म
X
Shweta Tiwari Video (Image Credit: Instagram)

Shweta Tiwari Video: श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। आज श्वेता की उम्र 40 साल से ज्यादा है, लेकिन अगर उन्हें उनकी बेटी के साथ देख लिया जाए तो वो उनकी बहन ही लगेंगी। यही वजह है कि श्वेता आए दिन अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बीच श्वेता का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपका माथा भी गुस्से से गर्म हो जाएगा। जी हां...हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि श्वेता का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस भी काफी गुस्से में है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में ऐसा क्या है?

श्वेता तिवारी संग हुई गंदी हरकत!

दरअसल, सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्वेता एक इवेंट में पहुंची हैं, जहां एक एक्टर उन्हें स्टेज की तरफ लाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाता है। इस दौरान एक्टर का हाथ श्वेता की कमर पर टच हो जाता है। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि श्वेता के साथ एक्टर ने गंदी हरकत करने की कोशिश की है, तो कुछ का कहना है कि वो खुद भी तो स्टेज पर जा सकती हैं।

वीडियो देख भड़के लोग

अब इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'एक्ट्रेस की गलती होती है, तभी कोई इन्हें ऐसे टच कर पाता है।' किसी ने लिखा, 'खुद भी तो स्टेज पर जा सकती थी, लेकिन इन्हें तो चिपकना होता है।' किसी ने लिखा, 'ये एक्टर भी अंटी के मजे ले रहा है।' तो किसी ने कमेंट किया, 'मम्मी विद संतूर।' एक ने लिखा, 'छोटी बच्ची हो क्या?'

इस सुपरहिट सीरियल से मिली थी पहचान

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले श्वेता तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। टीवी में श्वेता ने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से शुरुआत की थी। इसी सीरियल से श्वेता को घर-घर में पहचान मिली थी, जिसके बाद श्वेता कई सीरियल में नजर आई। यही नहीं श्वेता बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं। वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें, तो श्वेता को अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी ट्रोल होना पड़ता है। उनकी दो शादियां हुई हैं और दोनों ही नहीं चल पाई। जिस कारण उन्हें ट्रोल किया जाता है। हालांकि, एक्ट्रेस ट्रोल्स को चुप कराना बेहतर तरह से जानती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story