×

बेहद बोल्ड है ये एक्ट्रेस: किम करदाशियां और पूनम पांडे भी हैं इनके आगे फेल

तमिल इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा आभा पॉल, जो पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन आज भी अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से अपने फैन्स के दिलों पर राज करती हैं।

Shreya
Published on: 10 Feb 2020 10:56 AM GMT
बेहद बोल्ड है ये एक्ट्रेस: किम करदाशियां और पूनम पांडे भी हैं इनके आगे फेल
X
बेहद बोल्ड है ये एक्ट्रेस: किम करदाशियां और पूनम पांडे भी हैं इनके आगे फेल

मुंबई: तमिल इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा आभा पॉल, जो पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन आज भी अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से अपने फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। तमिल फिल्मों में बोल्ड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आभा पॉल को अगर इंटरनेट सेंसेशन कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा। बता दें कि आभा पॉल एकता कपूर की एडल्ट वेब सीरीज गंदी बात में भी नजर आ चुकी हैं। आभा वेब इंडस्ट्री की एक फेमस चेहरा हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं बोल्ड फोटोज

आभा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। यूजर्स उन्हें इंटरनेट सनसनी कहते हैं।

यह भी पढ़ें: उमर अब्दुल्ला की बहन पहुंची सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या है मामला

जब भी आभा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं, तो फैन्स काफी पसंद करते हैं और देखते ही देखते कुछ ही देर में उनकी तस्वीरों को लाखों लाइक्स और शेयर मिलते हैं।

तमिल फिल्म 'टेस्ट' में आ चुकी हैं नजर

आभा पॉल तमिल इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा हैं। आभा तमिल फिल्म 'टेस्ट' में भी देखी जा चुकी हैं, इस फिल्म में उन्होंने बोल्ड बॉस नाम का रोल प्ले किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था।

बतौर मॉ़डल शुरु किया करियर

यह भी पढ़ें: प्रमोशन में आरक्षण पर सरकार दोनों सदनों में अपना जवाब देगी: राजनाथ सिंह

आभा शुरु से ही एक्टिंग और मॉडलिंग में रूचि रखती थीं और उन्होंने अपने सपने को पूरा भी किया। आभा ने साल 2005 में अपनी करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की। जब उन्होंने फोटोशूट्स और फेशन शोज में हिस्सा लेने के बाद मिस दिल्ली 2006 में पार्टिसिपेट किया।

उन्होंने रितु बेरी, मनीष मल्होत्रा ​​और अनुराग जायसवाल सहित प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों के लिए एक मॉडल के रूप में काम किया है। इसके अलावा वो मिका सिंह के सॉन्ग दूनली में भी नजर आई थीं, जो 2008 में रिलीज हुई थी।

'रात की रानी' के नाम से फेमस हैं एक्ट्रेस

आभा की तारीफ में कई लोग उन्हें कई लोग रात की रानी कहते हैं क्योंकि वो अपनी अदाओं से लड़कों की रातों की नींद उड़ा देती हैं। अदाकारा आभा पॉल असल जिंदगी में सुपरमॉडल का खिताब भी रखती हैं। उन्होंने कई सारे ब्रैन्ड्स के लिए मॉडलिंग की हुई है। आभा अपने बोल्ड अवतार के लिए खासा जानी जाती हैं।

यह भी पढ़ें: अपने ही देश में इस जगह जाने की इजाजत नहीं हैं भारतीय पुरुषों को

इन ब्रांड्स के लिए कर चुकी हैं मॉडलिंग

उन्होंने कोटक महिंद्रा, रोमांस परफ्यूम और पीपी ज्वैलर्स जैसे विभिन्न ब्रांडों के लिए एक मॉडल के रूप में काम किया है।

फैंस कर रहें काफी मिस

हाल ही में उन्होंने अपने फैन्स के साथ फोटोशूट शेयर किया था, जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आईं। आभा के इस फोटोशूट को उनके फैन्स का बेहद प्यार भी मिला। ये फोटोज काफी वायरल हुईं। आभा लम्बे समय से स्क्रीन से दूर हैं और उनके फैन्स उन्हें काफी मिस कर रहे हैं।

जल्द ही इस मूवी में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आभा बहुत ही जल्द कामासूत्र 3D में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बड़े धमाके की साजिश: सेना ने जान पर खेल कर प्लान किया नाकाम, दो जवान शहीद

Shreya

Shreya

Next Story