×

Adah Sharma: कंट्रोवर्शियल फिल्म "द केरल स्टोरी" की वजह से चर्चे में आईं अदा शर्मा इन फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर

Adah Sharma: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मो में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "द केरल स्टोरी" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 May 2023 7:02 PM GMT (Updated on: 4 May 2023 7:04 PM GMT)
Adah Sharma: कंट्रोवर्शियल फिल्म द केरल स्टोरी की वजह से चर्चे में आईं अदा शर्मा इन फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर
X
Adah Sharma (Photo- Social Media)
Adah Sharma: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मो में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "द केरल स्टोरी" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। फिल्म "द केरल स्टोरी" अपने कंटेंट की वजह से विवादों से घिरी हुई है, वहीं इसमें नजर आ रहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा भी अचानक से लाइमलाइट में आ गईं हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अदा शर्मा "द केरल स्टोरी" से पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जो सुपरहिट हुईं थीं।

इन फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं अदा शर्मा

"द केरल स्टोरी" एक्ट्रेस अदा शर्मा एक बेहतरीन अदाकारा हैं। वह बॉलीवुड के साथ ही तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि अदा शर्मा ने साल 2008 में हॉरर फिल्म "1920" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अपनी पहली फिल्म से ही अदा शर्मा ने लोग के दिलों में अपनी जगह बना ली थी, उनके किरदार को काफी पसंद किया गया और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी।
आप में से बहुत से कम लोगों को पता होगा कि अदा शर्मा साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म "हंसी तो फंसी" में भी नजर आईं थीं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थे। इसके बाद अदा शर्मा ने तीन चार साउथ की फिल्में की और साउथ इंडस्ट्री में भी अपना नाम बनाया।

विद्युत जामवाल के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं अदा शर्मा

साउथ फिल्मों में काम करने के बाद उनके हाथ अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म "कमांडो 2" लगी। इस फिल्म में अदा शर्मा का भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। "कमांडो 2" को अच्छा रिस्पॉन्स मिला, फिर वह विद्युत जामवाल के साथ ही "कमांडो 3" में भी नजर आईं, इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इसके अलावा अदा शर्मा अभिनेता नील नितिन मुकेश की फिल्म "बाईपास रोड" में भी दिखाई दे चुकीं हैं, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।

अदा शर्मा की आने वाली फिल्म "द केरल स्टोरी" को लेकर हो रहा जबरदस्त विवाद

टैलेंटेड एक्ट्रेस अदा शर्मा अब 5 मई को रिलीज होने जा रही फिल्म "द केरल स्टोरी" में नजर आने वालीं हैं, हालांकि इस फिल्म को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है, कुछ लोग तो फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं। वहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ सीन को हटाने के साथ ही इसे ए सर्टिफिकेट दे दिया है।
मालूम हो कि फिल्म के कंटेंट की वजह से कंट्रोवर्सी छिड़ी हुई है, दरअसल फिल्म की कहानी केरल की सच्ची घटना पर आधारित होने का दावा करती है। इसकी कहानी में दिखाया जायेगा कि किस तरह केरल की 32000 लड़कियों को लव जिहाद में फंसाकर इस्लाम कुबूल करवाया गया और फिर उन्हें इराक-सीरिया जैसे देश भेजकर ISIS में शामिल किया गया। फिल्म में अदा शर्मा के अलावा सिद्धी इदनानी, योगिता बिहानी और सोनिया बानी मुख्य किरदारों में हैं। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में 5 मई को यानी कि कल रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story