×

अंकिता ने किया खुलासा, सुशांत से ब्रेकअप के बाद आए थे आत्महत्या के विचार

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ हुए ब्रेकअप के बाद अपने जीवन में हुए बदलावों पर भी बात की। उन्होंने कहा, "मैं खत्म हो चुकी थी। मैंने चुप रहना चुना क्योंकि मैं अपने रिश्ते का तमाशा नहीं बनाना चाहती थी।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 2:26 PM GMT
अंकिता ने किया खुलासा, सुशांत से ब्रेकअप के बाद आए थे आत्महत्या के विचार
X
अंकिता ने किया खुलासा: सुशांत के साथ ब्रेकअप के बाद आए थे आत्महत्या के विचार

meghna

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने आखिरकार उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ हुए ब्रेकअप के बाद अपने जीवन में हुए बदलावों पर भी बात की। उन्होंने कहा, "मैं खत्म हो चुकी थी। मैंने चुप रहना चुना क्योंकि मैं अपने रिश्ते का तमाशा नहीं बनाना चाहती थी।

आज लोग आकर मुझपर आरोप लगा रहे हैं कि मैंने छोड़ा सुशांत को। आपको कैसे पता? किसी को मेरे बारे में मालूम नहीं, मेरे पर क्या गुज़री कोई नहीं जानता। मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही। मुझे लगता है वो (सुशांत) अपने चुनावों को लेकर साफ था। उसे अपने करियर के साथ आगे बढ़ना था। उसने अपना करियर चुना और आगे बढ़ गया। लेकिन ढ़ाई महीने तक मैं कितनी सारी चीज़ों से गुज़री हूं कोई नहीं जानता।"

ये भी पढ़ें: National Film Award: छ‍िछोरे बनी बेस्‍ट फ‍िल्‍म, कंगना बेस्‍ट एक्‍ट्रेस, देखें पूरी लिस्ट

आए थे आत्महत्या के विचार

अंकिता ने जीवन के लो-फेज़ पर बात करते हुए बताया कि वह ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से खो गई थीं। उन्होंने कहा कि वह अपने बिस्तर से बाहर नहीं निकलती थीं और माता-पिता सहित किसी से भी बात नहीं करती थीं। उन्होंने कहा, "आपके दिमाग में चीज़ें आती हैं उस टाइम की क्या करूं? शायद मैं खुद को खत्म कर देना चाहती थी। लेकिन इन सबके बावजूद मैं उससे उबरी और अच्छे से बाहर आ गई।"

अपने परिवार को दिया श्रेय

अंकिता ने कहा कि वह वैसी इंसान नहीं हैं जो आसानी से 'आगे बढ़ सके' और खुद को काम में व्यस्त कर ले। उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था लेकिन मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा था। मेरा जीवन खत्म हो चुका था। मैं खत्म हो चुकी थी। मुझे नहीं पता था कि इसके बाद अब क्या करना है। मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही हूं। मैं टूट चुकी थी और परिवार मेरे पास खड़ा था जिसकी बदौलत मैं इन चीज़ों से बहुत मजबूती से उबरी।”

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की तबियत खराब, कोरोना पॉजिटिव आई रिपोर्ट, ऐसे मिली जानकारी

लोकप्रिय धारावाहिक पवित्र रिश्ता में साथ काम करने वाले अंकिता और सुशांत 6 साल से रिलेशनशिप में थे और उनका ब्रेकअप 2016 में हुआ था। सुशांत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत मिले थे।

Story By- Meghna

Newstrack

Newstrack

Next Story