×

अंकिता लोखंडे पर बुरी खबर, ये करीबी अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस बोली...

सुशांत केस के बीच  अंकिता  के लिए एक और बुरी खबर है कि एक्ट्रेस के पिता अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने पिता की  एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है,

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Sep 2020 4:23 AM GMT
अंकिता लोखंडे पर बुरी खबर, ये करीबी अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस बोली...
X
एक्ट्रेस के पिता की तबीयत इन दिनों कुछ खराब है। इस फोटो में अंकिता लोखंडे के पिता हॉस्पिटल में बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं।

मुंबईः सुशांत और कंगना के बाद अंकिता लोखंडे भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग है। इन दिनों वो एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग करने में जुटी हैं, जिसके चलते वो चर्चा में हैं। सुशांत की मौत के तीन महिने होने पर अंकिता ने पोस्ट शेयर किया था। सुशांत केस के बीच अंकिता के लिए एक और बुरी खबर है कि एक्ट्रेस के पिता अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने पिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिससे जानकारी मिली है कि एक्ट्रेस के पिता की तबीयत इन दिनों कुछ खराब है। इस फोटो में अंकिता लोखंडे के पिता हॉस्पिटल में बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं।

यह पढ़ें...मोदी सरकार में बगावत: विपक्ष में मिली ताकत, अब खुद पीएम संभालेंगे मोर्चा

दुख की खबर

फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- 'जल्दी ठीक हो जाइये पा। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पिता की ये फोटो शेयर की है। यही नहीं अंकिता लोखंडे इन दिनों शिबानी दांडेकर संग जुबानी जंग को लेकर भी सुर्खियों में हैं ।

ankita lokhande

शिबानी दांडेकर ने भी एक्ट्रेस पर निशाना साधा

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अंकिता के बोलने पर नाराज शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अंकिता लोखंडे पर हमला कर दिया और उन पर 'दो सेकेंड का फेम' पाने तक का आरोप लगा दिया। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठाए थे, जिसके बाद शिबानी दांडेकर ने भी एक्ट्रेस पर निशाना साधा था।

यह पढ़ें...कंगना रनौत का बड़ा बयान, ट्विटर छोड़ने की कही बात, जानिए क्यों?

मौत के तीन महीने पूरे होने पर अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर लिखा था- 'समय बहुत जल्दी गुजर जाता है। जीवन अपनी गति से चलता रहता है, लेकिन कुछ यादों को और हमारे प्यारे लोगों को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। आप हमेशा हमारी यादों में बने रहेंगे सुशांत। अंकिता इन दिनों लगभग हर दिन ही सुशांत सिंह राजपूत की याद में पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story