×

इस दिग्गज अभिनेत्री का कोरोना से निधन, बिग बी के साथ किया काम

हिंदी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का निधन हो गया हैं। 83 साल की अभिनेत्री मुंबई के सतारा अस्पताल में एडमिट थी।

Monika
Published on: 22 Sep 2020 5:49 AM GMT
इस दिग्गज अभिनेत्री का कोरोना से निधन, बिग बी के साथ किया काम
X
इस दिग्गज अभिनेत्री का कोरोना से निधन, बिग बी के साथ किया काम

हिंदी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का निधन हो गया हैं। 83 साल की अभिनेत्री मुंबई के सतारा अस्पताल में एडमिट थी। बताया जा रहा हैं कि बेटे दिनों वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं, जिसकी वजह से उनका इलाज सतारा अस्पताल में भारती कराया गया था। लेकिन मंगलवार सुबह 4:45 के करीब उन्होंने आखरी सास ली। घरवालों ने बताया कि वह अस्पताल में अपनी मराठी सीरियल 'आई कलुबाई' की शूटिंग करने पहुंची थीं। जहां उनकी कोरोना जांच की गयी। और वह वायरस से संक्रमित पाई गई।

यह पढ़ें…ताबड़तोड़ भूकंप: रात भर सो नहीं सकें लोग, इन राज्यों में महसूस हुए झटके

आपको बता दें, कि आशालता वाबगांवकर ने मराठी और हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं। उनका 2 जुलाई ,1941 को गोवा में हुआ था। अपने जीवन काल में उन्होंने 100 से ज्यादा हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया था। वही नहीं अभिनेत्री ने मराठी फिल्मों के लिए गाने भी गाए थे।

यह पढ़ें…UP के लिए अच्छी खबर, बढ़ा कोरोना रिकवरी रेट, नए केस में आई इतनी कमी

उन्होंने अपनी हिंदी फ़िल्मी की शुरुआत फिल्म'जंजीर' से की थी। इस फिल्म में आशालता वाबगांवकर ने अमिताभ बच्चन की सौतेली मां का किरदार किया था। लेकिन उन्हें असली पहचान बासु चटर्जी की फिल्म अपने पराए से मिली थी। आशालता वाबगांवकर ने अंकुश, अपने पराए, आहिस्ता आहिस्ता, शौकिन, वो सात दिन, नमक हलाल और यादों की कसम सहित कई शानदार फिल्में की थीं।

यह पढ़ें…सांसदों का रतजगाः घर की बनी चाय लेकर पहुंचे उपसभापति, सुननी पड़ी खरी-खोटी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story