×

लॉकडाउन में एक्ट्रेस सड़क हादसे का हुई शिकार, नियम तोड़ना पड़ा भारी

बेंगलरु में कन्नड़ एक्ट्रेस शर्मिला मांड्रेस  कार एक्सीडेंट हो गया है। ये एक्सीडेंट तब हुआ जब एक्ट्रेस शर्मिला की गाड़ी बेंगलरु के वसंतनगर में अंडरबिज्र पर एक रेल के खम्भें से टकरा गई।

Vidushi Mishra
Published on: 5 April 2020 7:10 AM GMT
लॉकडाउन में एक्ट्रेस सड़क हादसे का हुई शिकार, नियम तोड़ना पड़ा भारी
X
लॉकडाउन में एक्ट्रेस सड़क हादसे का हुई शिकार, नियम तोड़ना पड़ा भारी

नई दिल्ली : बेंगलरु में कन्नड़ एक्ट्रेस शर्मिला मांड्रेस कार एक्सीडेंट हो गया है। ये एक्सीडेंट तब हुआ जब एक्ट्रेस शर्मिला की गाड़ी बेंगलरु के वसंतनगर में अंडरबिज्र पर एक रेल के खम्भें से टकरा गई। एक्सीडेंट का समय एक्ट्रेस के साथ उनका एक दोस्त भी उनके साथ था। शनिवार को एक्ट्रेस के एक्सीडेंट पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहें हैं। इस समय तो पूरे भारत में लॉकडाउन है उसमें ये एक्ट्रेस कार लेके क्यों निकली, जब लोगों से उनको घर पर रहने की अपील की गई है।

बिना लॉकडाउन पास के निकली

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अब एक्ट्रेस और उनके दोस्त लोकेश वसंत पर रैश और लापरवाही से गाड़ी चलाने और एडीएमए एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

इसके साथ ये भी बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस और उनका दोस्त जॉयराइड के लिए निकले थे। एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) रविकांत गौड़ा ने बताया कि एक जगुआर कार का रेलवे अंडर ब्रिज के बास एक्सीडेंट हो गया था।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि जब जांच की गई थी तो पता चला कि लोकेश वसंत, शर्मिला मांड्रे को फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है, 'हमनें स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। अभी लॉकडाउन लगा हुआ है। हम जांच कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन क्यों किया गया। वे जॉय राइड के लिए आए थे, जो अपराध है। हम एनडीएमए एक्ट के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।'

बहुत सी रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शर्मिला मांडरे के पास लॉकडाउन पास भी नहीं था। हालांकि, अभी एक्ट्रेस की तबीयत ज्यादा खराब है और वो अस्पताल में भर्ती है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story